Live News

अलीगढ़ में महिला सिपाही ने जहर खाकर दी जान

Share News
4 / 100

अलीगढ़, क्वार्सी थाना क्षेत्र की एक महिला सिपाही ने जहर खाकर जान दे दी। महिला सिपाही गांधीपार्क थाना क्षेत्र में रहने वाले अपने एक दोस्त के घर मिलने गई थी। यहां पर उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद महिला सिपाही ने जहर खा लिया।

जहरीला पदार्थ खाने के बाद जब महिला सिपाही की हालत बिगड़ी तो उसका परिचित उसे लेकर अस्पताल पहुंचा। तब तक सिपाही की हालत काफी ज्यादा खराब हो चुकी थी और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में लिया है।

वन स्टॉप सेंटर में थी सिपाही की तैनाती

क्वार्सी थाना क्षेत्र की महिला सिपाही अर्चना यादव पत्नी स्व. देवेंद्र यादव की तैनाती इस समय थाना कैंपस में स्थित वन स्टॉप सेंटर में थी। इसके साथ ही महिला सिपाही कैंपस में स्थित पुलिस क्वार्टर में ही रहती थी। वह सोमवार को गांधीपार्क थाना क्षेत्र स्थित अपने परिचित से मिलने गई थी।

पुलिस के अनुसार महिला सिपाही श्याम बिहारी मुहल्ला स्थित एक व्यक्ति से मिलने गई थी। युवक के घर पर ही महिला सिपाही ने किसी बात से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसके बाद युवक ने पुलिस को सूचना दी और तत्काल सिपाही को लेकर अस्पताल पहुंचा था, लेकिन सिपाही को बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई।

ईटावा की रहने वाली थी महिला सिपाही

अलीगढ़ के क्वार्सी थाने में तैनात महिला सिपाही ईटावा जिले के गांव अजवां की रहने वाली थी। उसके पति की 4 साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। महिला का 5 साल का बेटा दर्श और एक बेटी जीवा है। पति की मौत के बाद महिला सिपाही ही अपने दोनों बच्चों का भरण पोषण कर रही थी।

महिला सिपाही की मौत की सूचना मिलने पर परिवार के लोग ईटावा से अलीगढ़ पहुंच गए और सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है, जिससे कि महिला सिपाही की आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो सके।

क्वार्सी थाना प्रभारी सुभाष बाबू कठेरिया ने बताया कि महिला सिपाही ने जहरीला पदार्थ खाया था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, जिससे मौत के सही कारण स्पष्ट हो सके। परिजनों की ओर से तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच जारी है और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *