Religion

2025 तक मालामाल हो जाएंगे इन 4 राशि के लोग : शनि, कुंभ और शश का अद्भुत संयोग…

Share News
5 / 100

अयोध्या: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिदेव को न्याय का देवता और कर्मफलदाता माना जाता है. शनि ग्रह की चाल सबसे धीमी हैं. धीमी गति से चलने के कारण शनिदेव का शुभ-अशुभ प्रभाव काफी समय तक रहता है. अगर किसी जातक की कुंडली में शनि अशुभ भाव में हैं तो जातक को अशुभ फल की प्राप्ति होती है, वहीं अगर शनिदेव जातक की कुंडली में शुभ भाव में विराजमान हों तो हर तरह की सफलता दिलाते हैं.

जिन जातकों की कुंडली में शनि देव शुभ स्थान में रहते हैं उनके जीवन में कभी भी किसी चीज की कोई कमी नहीं होती लेकिन जब शनि देव किसी जातक की कुंडली में अशुभ कारक में रहते हैं तो उन जातकों को तमाम तरह की परेशानियां आती है. वैसे तो शनि देव अभी कुंभ राशि में विराजमान है और साल 2025 तक शनिदेव इसी राशि में विराजमान रहेंगे. शनि किसी एक राशि में लगातार ढाई साल तक रहते हैं आज हम आपको इस रिपोर्ट में बताएंगे कि साल 2025 तक किन राशि के जातकों पर शनि देव प्रसन्न रहेंगे.

पंचमहापुरुषों में एक है शश राजयोग
शनि इस समय कुंभ में विराजमान हैं. शनि का गोचर अब साल 2025 में होगा. 2025 में शनि देव का गोचर मीन राशि में होगा. शनि के कुंभ राशि में गोचर के कारण शश नामक राजयोग का निर्माण हुआ है. यह राजयोग पंचमहापुरुषों में एक माना गया है. शनि के कुंभ राशि में रहने की वजह से बना शश राजयोग कई राशि के जातकों को लाभ पहुंचाने की स्थिति में है

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के जीवन में 2025 तक कई तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं. मेष राशि के जातकों करियर में ऊंचाई प्राप्त हो सकती है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कार्यों में लगातार सफलता हासिल होगी. साथ ही जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

वृषभ राशि : वृषभ राशि के जातकों के पर 2025 तक शनि देव की कृपा बनी रहेगी. वृषभ राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरी-पेशा में अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं. आर्थिक स्थिति में बदलाव होगा. करियर में सफलता मिलेगी. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं.

सिंह राशि : सिंह राशि के जातकों पर शनि देव की विशेष कृपा रहेगी. इस राशि के जातकों को हर कार्य में सफलता मिलेगी. व्यापार में वृद्धि होगी. लंबे समय से रुका हुआ धन वापस मिलेगा. स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां दूर होगी

तुला राशि : तुला राशि के जातकों को 2025 तक संतान सुख की प्राप्ति होगी. करियर और आर्थिक स्थिति मजबूत होगा. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *