Entertainment

Summer Song: आ गया रितेश पांडे का नया समर बेस्ड सॉन्ग ‘आम दशहरी

Share News
1 / 100

#Video | आम दशहरी | #Ritesh Pandey, #Shivani Singh, | Ft. #Vannu D Great | Aam Dashahri | Song 2024: भोजपुरी सिनेमा में गाने मौसम के मिजाज से बनते हैं और यहां के सिंगर्स इन दिनों समर बेस्ड सॉन्ग बना रहे हैं. चूंकि इस वक्त मार्केट में आम आ गए हैं और लोग बढ़चढ़ कर इसका स्वाद ले रहे हैं. इसी बीच सुपर स्टार रितेश पांडेय का नया गाना ‘आम दशहरी’ गाना लेकर आए है जो हाल ही में रिलीज हुआ है. रितेश पांडेय का यह गाना बेहद रसीला और मनोरंजन से भरपूर है. गाने में रितेश पांडेय के साथ न्यू वाइस सेंसेशन शिवानी सिंह ने अपनी आवाज दी, जिनकी आवाज की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. हेलो फेम स्टार रितेश का नया गाना ‘आम दशहरी’ रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है.

गाना ‘आम दशहरी’ को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि गर्मियों में आम का मजा कौन नहीं लेना चाहता है. हमने अपने गाने के जरिये आम के स्वाद को लोगों तक लाने की कोशिश की है. उम्मीद है यह दर्शकों को खूब मजा देने वाली है. उन्होंने कहा कि गाने का कांस्पेट बेजोड़ है. यह हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी. इस गाने में मेरे साथ शिवानी सिंह ने बेहतरीन काम किया है. हम लोगों ने मिलकर एक अच्छा गाना लाया है. अब आप सबों से आग्रह है कि आप इस गाने को देखें और अपना खूब प्यार एवं आशीर्वाद दें.

आपको बता दें कि रितेश पांडेय और शिवानी सिंह का गाना “आम दशहरी” गाना यूट्यूब पर 29 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने का म्यूजिक वीडियो भी दिलचस्प है. इसमें रितेश पांडेय के साथ वन्नु द ग्रेट नज़र आ रही हैं. इस गाने के गीतकार नीरज निर्मल हैं. संगीतकार प्रकाश सोनी हैं. वीडियो डी.के सिंह हैं. डिजिटल रिशु पांडे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *