Crime News

अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में बवाल, डांस देख बेकाबू हुई भीड़…कुर्सियां तोड़ी, लाठी चार्ज

Share News
4 / 100

सिद्धार्थनगर महोत्सव में भोजपुरी की सुपरस्टार अक्षरा सिंह के शो में जमकर हंगामा हुआ। भोजपुरी एक्ट्रेस के चाहने वाले और उन्हें देखने के लिए जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी। शो के दौरान जइसन सोचले रहनी…गाने पर दर्शक बेकाबू हो गए और वहां हंगामा खड़ा हो गया। हंगामे पर उतारू दर्शकों ने वहां कुर्सियां तोड़ डाली और जमकर हंगामा हुआ। बेकाबू भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा।

सिद्धार्थनगर जिले में चल रहे पांच दिवसीय सिद्धार्थनगर महोत्सव के अंतिम दिन भोजपुरी नाइट में परफॉर्मेंस देने पहुंची थीं। इसके बाद तमाम लोग उनकी फोटो लेने के लिए उतावले दिखे। हाथ हिला कर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भी लोगों का अभिनंदन किया। लोगों की अपार भीड़ देखकर उन्होंने कहा कि सिद्धार्थनगर आकर मैं धन्य हो गई। अक्षरा सिंह ने भीड़ में मौजूद लोगों से तीन बार जय श्री राम का नारा लगवा कर लोगों में जोश भर दिया।

इसके बाद अक्षरा ने न बांटो राम को मेरे प्रभु श्री राम सबके हैं…गीत से कार्यक्रम की शुरुआत की। बाद में उन्होंने लोगो की मांग पर सारी दुनिया का हाथ मेरे सर से हटे, मां की ममता का मखान किया। गीत के दौरान अपने नृत्य से भी लोगो की मांग पर उन्होंने एक से बढ़कर एक गीत प्रस्तुत किए।

लोगों ने तोड़ डाली कुर्सियां
​​​​​महोत्सव में हजारों लोगों की भीड़ पहुंची थी। असल में इंतजाम से कहीं ज्यादा दर्शक पहुंच गए, जिससे व्यवस्था बिगड़ गई। वहीं लोगों की डिमांड पर जैसे ही अक्षरा ने जइसन सोचले रहनी…गाने पर परफॉर्मेंस देना शुरू किया। तभी पीछे की तरफ बैठी भीड़ ने आपा खोना शुरू किया। उसके बाद तो लोग अपना गुस्सा वहां रखी कुर्सियां तोड़कर निकालने लगे।

पुलिसकर्मियों को करना पड़ा लाठीचार्ज
हालात बेकाबू हुए, तो बिगड़ते हालात को देखते हुए स्टेज से अक्षरा ने शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील भी की। हालांकि तब लोगों ने एक्ट्रेस की एक नहीं सुनी और लगातार हंगामा करते रहे। इसके बाद स्थिति को संभालने के लिए पुलिसकर्मियों को लाठीचार्ज करना पड़ा।

पहली बार हंगामा नहीं हुआ
ऐसा नहीं है कि अक्षरा के इवेंट में पहली बार हंगामा हुआ हो। इससे पहले भी उनके कई इवेंट्स में ऐसे हालात बन चुके हैं। कुछ दिन पहले भी वह पटना के एक ऐसे इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई थी। इसके बाद वहां भी पुलिस को लाठीचार्ज करके मामला संभालना पड़ा था, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी और आम लोग घायल हो गए थे।

विकसित भारत के सपने को साकार कर रही ग्राम पंचायत
महोत्सव के अंतिम दिन गुरुवार को पंचायत विभाग की गोष्ठी आयोजित की गई। गोष्ठी में मुख्य विकास अधिकारी जयेंद्र कुमार ने कहा कि ग्राम पंचायत अन्य कार्यदायी संस्थाओं से बेहतर ढंग से विकास कार्यों को संपादित कर रही है। अब ग्राम पंचायत भी नगर निकायों को भांति अपने कार्यालयों से विकसित भारत के सपने को साकार करने ने जुटी है। जिले भर में विकास के कार्य निरीक्षण के दौरान देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *