Dailynews

स्मृति ईरानी की करारी हार, जश्न में डूबा केएल शर्मा का परिवार, पत्नी बोलीं- वर्षों की तपस्या सफल

Share News
9 / 100

अमेठी.  इस बार के लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को करारी हार का सामना करना पड़ा है. अमेठी से I.N.D.A गठबंधन के प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा जीत गए हैं. किशोरी लाल की जीत पर एक तरफ जहां कांग्रेस कार्यकर्ता ख़ुशी मना रहे हैं. वहीं उनके परिवार में भी जश्न का माहौल है. उनके परिवार के लोगों ने इस जीत का श्रेय अमेठी की जनता को दिया. परिवार के लोग काफी भावुक हो गए.

अमेठी में लगातार 2004 से राहुल गांधी सांसद रहे. 2004 से 2019 तक उन्होंने अमेठी का प्रतिनिधित्व किया. लेकिन अमेठी में 2019 में राहुल गांधी को भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने हरा दिया. 5 साल तक लगातार अमेठी में सांसद स्मृति ईरानी ने अलग-अलग मुद्दों को लेकर कांग्रेस को घेरा और उस पर सवाल उठाए वहीं. कांग्रेस ने 40 साल तक पार्टी की सेवा करने वाले किशोरी लाल शर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया. वो  2 मई को अमेठी से प्रत्याशी बनाए गए. किशोरी लाल शर्मा ने अपना नामांकन दाखिल किया और उन्होंने जीत का दावा किया. उनके समर्थन में कई बड़े नेताओं ने जनसभा भी की.

पत्नी बोली 40 वर्षों की तपस्या का मिला फल
कांग्रेस के प्रत्याशी और किशोरी लाल शर्मा की जीत पर उनकी पत्नी किरण शर्मा ने लोकल 18 से बातचीत की. उन्होंने कहा,  ’40 वर्षों की तपस्या का फल है. जीत का सारा श्रेय अमेठी की जनता को जाता है. अमेठी की जनता ने जिस तरीके से प्यार और आशीर्वाद दिया वह बधाई के पात्र हैं और इसे मैं बहुत बड़ी जीत मानती हूं’.

वहीं उनकी बेटी अंजलि ने कहा कि उनके पापा की जीत हुई है उन्हें बहुत खुशी है. उन्होंने कहा,  ‘उनके पापा को जिस तरीके से लोग बुरा भला कह रहे कहीं ना कहीं यह इसी का परिणाम है कि अमेठी की जनता ने इन सब बातों का मुंहतोड़ जवाब दिया. जनता ने हम पर भरोसा जताया हम अमेठी की जनता को यह भरोसा दिला रहे हैं कि हम हमेशा अमेठी की सेवा करेंगे’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *