Live News

PUBG से हुई दोस्ती-प्यार में बदली…घर छोड़कर सुल्तानपुर पहुंची नाबालिग लड़की

Share News
4 / 100

सुलतानपुर, PUBG खेलते-खेलते सुल्तानपुर के लड़के का राजस्थान की एक नाबालिग लड़की से संपर्क हो गया। कुछ दिनों में ही युवक ने लड़की को अपने प्यार के झांसे में ऐसा फंसाया कि नाबालिग लड़की राजस्थान से भागकर सुल्तानपुर में अपने प्रेमी के पास पहुंच गई। उधर राजस्थान पुलिस ने यहां की पुलिस से संपर्क साधा।

आखिर सीओ सिटी शिवम मिश्रा के नेतृत्व में लगी सर्विलांस टीम ने लड़की सकुशल बरामद करते हुए महिला थाने पर भेजा है। राजस्थान से पुलिस व लड़की के परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअस्ल ये पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर का है। जहां के रहने वाले युवक नवाब अली पुत्र बब्बन अली का राजस्थान के चूरू जिले की एक नाबालिग लड़की से PUBG खेलते हुए संपर्क हो गया। थोड़े समय की बातचीत प्रेम प्रसंग में बदल गई। नवाब ने फोन पर प्यार का ऐसा झांसा दिया कि नाबालिग लड़की ने घर परिवार सब त्याग करते हुए अकेले राजस्थान से सुल्तानपुर के लिए निकल ली। वो ट्रेन से यहां के लिए चल पड़ी और कल यहां पहुंच भी गई।

उधर राजस्थान में लड़की के परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालों ने चूरू पुलिस में शिकायत किया। शिकायत पर तत्काल पुलिस हरकत में आई। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि बेटी मोबाइल साथ लेकर निकली है। इस पर पुलिस को लड़की तक पहुंचने में आसानी हुई।

राजस्थान पुलिस ने सर्विलांस की मदद से लोकेशन सर्च किया। जैसे ही सुल्तानपुर का लोकेशन ट्रेस हुआ वहां की पुलिस ने फौरन यहां की पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद सीओ सिटी शिवम मिश्रा ने सर्विलांस तंत्र का सहारा लिया और लड़की को आरोपी नवाब अली के घर से बरामद किया।

बताया जा रहा है कि लड़की दूसरे धर्म की है। सीओ सिटी ने लड़की को महिला पुलिस के हवाले किया और राजस्थान पुलिस को सकुशल बरामदगी की सूचना दिया। इस पर वहां की टीम लड़की के पिता को लेकर यहां पहुंची है। सीओ ने बताया कि जांच पड़ताल जारी है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *