Dailynews

काशी में पीएम के जीत पर कार्यकर्ताओं में खुशी, UP में कम सीट आने पर दिखी मायूसी

Share News
12 / 100

वाराणसी, वाराणसी में पूरे देश का सबसे हॉट सीट हैं। लोकसभा चुनाव में इस सीट से पीएम नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार अपनी जीत दर्ज की है। इडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय को उन्होंने तीसर बार मात दी है। जीत के बाद वाराणसी में एक तरफ वाराणसी मे भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में पार्टी की कम सीट आने पर थोड़ी निराशा भी हैं।

बीजेपी कार्यकर्ता वाराणसी में मोदी की हैट्रिक जीत को लेकर जश्न का माहौल है। वंदे मातरम समिति के भाजपा काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा अनूप जायसवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ढोल-नगाड़े व आतिशबाजी कर जश्न मनाया। दावा किया बीजेपी लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने संविधान को मुद्दा बनाकर लोगों को भरमाया है यही वजह है कि यूपी में हमारी सीट‌ पर असर पड़ा हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने मोदी जी के नेतृत्व पर तीसरी बार भरोसा जताया है। इस बार भी बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की ओर अग्रसर है।

पहाड़ियां स्थित मतगणना स्थल के बाहर पीएम के जीत के बाद भी सन्नाटा देखने को मिला। इसकी वजह यह रहा कि यूपी में बीजेपी के सीट कम आना और बीजेपी अकेले अपने दमपर बहुमत नहीं पाया। वहीं दूसरे तरफ बीजेपी के केन्द्रीय चुनावी कार्यालय जो चुनाव के समय गुलजार रहता था वहां सन्नाटा पसरा हुआ दिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *