Dailynews

राजौरी आतंकी हमले में 4 जवान शहीद, सेना ने इलाका घेरा

Share News
5 / 100

जम्‍मू.  जम्मू-कश्मीर के राजौरी में गुरुवार को हुई आतंकी मुठभेड़ में 4 आतंकी शहीद हो गए हैं; जबकि 3 जवान घायल हुए हैं. यहां आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर गोलीबारी की है. सुरनकोट तहसील में बफलियाज पुलिस स्टेशन मंडी रोड पर आतंकियों ने घात लगाकर सेना की गाड़ी पर हमला किया. इस घटना के बाद आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच फायरिंग जारी है. जारी मुठभेड़ के कारण थन्नामंडी डीकेजी बुफलियाज़ रोड बंद कर दिया गया है. साथ ही इलाके के लोगों को हिदायत दी है कि वे ऑपरेशन के दौरान घरों से बाहर नहीं निकलें.

सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. वहीं, राजौरी पुंछ नेशनल हाईवे हाई अलर्ट पर है. सुरक्षा बल के जवानों ने इलाके को घेर लिया है. राजौरी के थानामंडी के डेरा की गली में 20 दिसंबर की रात से ऑप्रेशन चल रहा था. 21 दिसंबर को दोपहर 3:45 पर सेना की दो गाड़ियाँ जब सैनिकों को लेकर ऑप्रेशन एरिया में लेकर जा रही थी तभी आतंकियों ने फ़ायर किया. आतंकियों के हमले के बाद भारतीय सेना के जवानों ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई की. ये 48 राष्ट्रीय राइफल्स के जवान कल शाम से इलाके में चल रहे आतंकियों के खिलाफ संयुक्त अभियान को मजबूत करने जा रहे थे.

आतंकियों के इलाके में होने की थी सूचना
रक्षा विभाग के एक जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि पुख्ता खुफिया जानकारी के आधार पर कल रात एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था और मुठभेड़ जारी है. उन्होंने बताया कि अतिरिक्त जवानों को घटनास्थल पर भेजा गया है.

उधर, किश्तवाड़ पुलिस ने एक पूर्व आतंकवादी परवेज अहमद उर्फ ​​हारिस को पकड़ने में एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की, जो पिछले 18 वर्षों से गिरफ्तारी से बच रहा था. भगोड़ा केस एफआईआर नंबर में वांछित था. सूत्रों से मिली विश्वसनीय जानकारी पर भरोसा करते हुए, किश्तवाड़ पुलिस स्टेशन की एक समर्पित पुलिस टीम, इंस्पेक्टर परवेज अहमद खांडे, SHO पुलिस स्टेशन किश्तवाड़ के नेतृत्व में, संदिग्ध स्थानों पर त्वरित और लक्षित छापेमारी की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *