Crime News

बरेली : 8 बाराती कार में जिंदा जले, डिवाइडर तोड़ डंपर से टकराई कार 

Share News

बरेली, कार और डंपर की टक्कर में 8 बारातियों की कार में जलकर मौत हो गई। मृतकों में 7 युवक और एक बच्चा है। हादसा भोजीपुरा के पास नैनीताल हाईवे पर शनिवार देर रात हुआ। यहां तेज रफ्तार अर्टिगा कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में आ गई। इतने में सामने से आ रहे डंपर ने कार को टक्कर मारी।

डंपर भी तेज स्पीड में था। वह कार को 15 से 20 मीटर तक घसीटता ले गया। इसके बाद धमाका हुआ और कार और डंपर में आग लग गई। SSP घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि कार सेंट्रली लॉक थी, इसलिए कोई भी कार सवार बाहर नहीं निकल पाया। सबकी अंदर जलकर मौत हो गई। बाद में कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया।

बहेड़ी के जाम मोहल्ला निवासी उवैस की बारात शनिवार को बरेली के फहम लॉन आई थी। इसमें जाने के लिए वहीं रहने वाले रिश्तेदार फुरकान ने अर्टिगा कार बुक कराई थी। कार मालिक सुमित गुप्ता है, जिसका ट्रैवल का काम है। फुरकान अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ बारात में शामिल होने के लिए पहुंचा। शादी अटेंड की। फिर रात में 11 बजे इन लोगों ने बारात से वापसी कर ली।

पुलिस के मुताबिक, बाराती कार से भोजीपुरा थाने से करीब 2 किमी दूर दभौरा गांव तक पहुंचे थे। तभी कार बेकाबू हो गई। डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी लेन में आ गई। उस लेन में उत्तराखंड के किच्छा से रेत लेकर आ रहे डंपर से टकरा गई। डंपर की स्पीड में था, ऐसे में टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह पिचक गया।

पुलिस को आशंका है कि कार का टायर फटने से वह अनियंत्रित हुई है। हालांकि, कार के जल जाने के कारण यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। एक आशंका यह भी है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से कार अनियंत्रित हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *