Crime News

अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करके लूटपाट करने वाले 3 आरोपियों समेत 4 गिरफ्तार

Share News
2 / 100

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की सिविल लाइन पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करके लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी लोगों को ट्रैप में फंसाकर घर बुलाते थे और फिर अश्लील वीडियो बनाकर पैसा वसूलते थे. आरोपी लोगों को कई बहानों से बहला-फुसलाकर घर बुलाते थे और फिर लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. कुछ पीड़ित शर्म की वजह से सामने नहीं आए. पुलिस उसकी भी जांच कर रही है.

दरअसल, सिंचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर 70 वर्षीय शिवाराम यादव ने सिविल लाइन थाने में बबली यादव और उसके पति रवि यादव निवासी फ्रेंड्स कॉलोनी इटावा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पीड़ित का कहना था दंपती ने उसे अपने घर बुलाया और फिर उसके कपड़े उतार अश्लील वीडियो बनाए. वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इतना ही नहीं, सोने-चांदी के आभूषण समेत करीब 38 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करके लूट की घटना को अंजाम दिया. पारिवारिक विवाद के निपटान के सिलसिले में सहायक अभियंता को घर बुलाकर जालसाजी की घटना को अंजाम दिया. सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की. मुखबिर की सूचना पर 24 घंटे के अंदर दंपती, उसके एक साथी आयुष सिंह और लूट का सोना-चांदी खरीदने वाले सुनार पवन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया.

शिवराम यादव ने बताया है कि रिश्ते में उसकी भतीजी लगने वाली बबली यादव ने उसको किसी मामले की बातचीत करने के लिए अपने घर पर बुलाया था. जैसे ही वह घर के अंदर पहुंचा तो उसका पति रवि यादव और उसके साथी आयुष ने मोबाइल से अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देने की बात कहते हुए सोने-चांदी के आभूषण और ऑनलाइन नगदी डरा-धमकाकर ट्रांसफर करवा लिए.

इटावा के एसएसपी संजय कुमार ने पति-पत्नी समेत उनके गैंग के लोग लोगों को ट्रैप में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाकर उनसे पैसे लूटते थे. पुलिस ने गहन जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की. एसएसपी ने बताया कि चार लोगों को करीब साढ़े तीन लाख रुपये समेत गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि जालसाजों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को दस हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *