Live News

खुर्जा : दलित समाज ने ग्राम प्रधान पर जमीन कब्जानें का आरोप लगाते हुए तहसील का किया घेराव

Share News
6 / 100

खुर्जा। दलित समाज ने ग्राम कलंदर गढ़ी के प्रधान और किसान नेता के खिलाफ खुर्जा तहसील में प्रदर्शन करते हुए कहा की प्रधान ने उनकी जमीनों पर किया कब्जा नहीं छोड़ा तो वह गांव से पलायन करने पर विवश होगें। जिससे संबधित एक ज्ञापन तहसीलदार खुर्जा को सौंपा।


गांव कलंदरगढ़ी सहित आसपास के ग्रामिणों ने वर्तमान प्रधान अनिल चाौधरी बब्बन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी जमीनों और सरकारी जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है। विरोध करने वाले को धमकी दी जा रही है। प्रशासन से शिकायत के बाद भी समाधान नहीं हुआ तो मंगलवार को दलित समाज ने सैकड़ो की संख्या में एकत्र होकर तहसील पर प्रदर्शन किया। लोगो ने दिए ज्ञापन में कहा कि अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं होती है। तो हमारे पास पलायन करने का ही विकल्व होगा। इस दौरान प्रदर्शन करने वालो में योगराज सिंह, रवि, मनोज कुमार, सचिन कुमार, अशोका, नरेन्द्र, गौरव, वीरपाल, मुकेश, भूरा, पंकज, मनीष, संजय, सुन्दरी, फहारी, प्रवीन और एसपी सिंह आदि रहे।

एसडीएम खुर्जा के कार्यालय में नहीं होने पर तहसीलदार खुर्जा ने ज्ञापन लेकर जां च के बाद कार्रवाई का आश्वान ग्रामिणों को दिया।

01
02
03

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *