Dailynews

सुलतानपुर : सपा के बागी विधायकों के फूंके गए पुतले, कलेक्ट्रेट के सामने सपाइयों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

Share News
4 / 100

सुलतानपुर , राज्यसभा सांसद के लिए कल हुई वोटिंग में समाजवादी पार्टी के विधायकों द्वारा पाला बदलकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मत डालना और पार्टी का विरोध करना अब विधायकों को महंगा पड़ गया है। कभी साथ रहने वाले समर्थकों ने आज अपने ही बागी विधायकों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बुधवार को बड़ी संख्या में युवा सपाइयों ने बागी विधायकों के खिलाफ प्रदर्शन किया।

आपको बताते चले की कल राज्यसभा सदस्यों के लिए मतदान में समाजवादी पार्टी के 6 से अधिक विधायकों ने पाला बदलकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान किया था। विधायकों की इस हरकत से सपा मुखिया अखिलेश यादव से लेकर तमाम समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जाहिर की थी। आज मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष शहजाद अहमद, लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष भजन यादव और युवजन सभा के जिलाध्यक्ष शिव मंगल तिवारी की अगुवाई में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट गेट के बाहर बागी विधायकों का पुतला जलाया। इस दौरान क्रॉस वोटिंग करने वाले सपा के बागी विधायकों के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने विधायकों की नैतिकता पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि जिन विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की है वो विधायक मौका परस्त विधायक हैं। इस दौरान जरताब रजा खान, पवन यादव, राजदेव निषाद, हिमांशु यादव, सईद अहमद सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *