Dailynews

अमरोहा : सांसद के लापता होने के लगे पोस्टर, लिखा- ढूंढने वाले को मिलेगा ईनाम

Share News
4 / 100

अमरोहा लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही चर्चाओं का बाजार गर्म है। हर ओर लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी की चर्चा हो रही है। इसके साथ ही चर्चा ये भी है कि अमरोहा सांसद दानिश अली इस बार कांग्रेस से फिर से मैदान में आ सकते हैं, लेकिन दानिश अली का अमरोहा में लगातार विरोध हो रहा है।

हाल ही में अमरोहा पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी को “राहुल तुमसे प्यार है दानिश पांच साल से फरार” हैं के पोस्टर (तख्तियां) दिखाए गए थे, लेकिन अब जिले के कई इलाकों में लापता अमरोहा सांसद के पोस्टर चिपकाए गए हैं, जो अब जिले में चर्चा का विषय बने हुए हैं। उधर चर्चा ये भी है कि एक कांग्रेस नेता ही सांसद दानिश अली का विरोध करा रहा है।

दानिश अली अमरोहा के सांसद हैं। 2019 में वह गठबंधन से बसपा सांसद चुने गए थे। हालांकि, कुछ दिन पूर्व बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। इसके बाद सांसद दानिश अली की चर्चा कांग्रेस पार्टी में जाने की थी। इसके साथ ही अब चर्चा ये भी है कि सांसद दानिश अली अमरोहा से कांग्रेस पार्टी से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं क्योंकि हाल ही अमरोहा पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल और प्रियंका गांधी के साथ सांसद दानिश अली एक साथ नजर आए हैं।

हालांकि, यात्रा के दौरान युवाओं ने हाथ में तख्तियां लेकर सांसद दानिश अली का विरोध किया था। इसमें लिखा था कि ” राहुल तुमसे प्यार है, दानिश अली पांच साल से फरार है।” लेकिन अब फिर से सांसद दानिश अली का विरोध सामने आया है। जिले के कई शहरों में सांसद दानिश के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। जिन पर लिखा है ” लापता अमरोहा सांसद, ढूंढने वाले को ईनाम मिलेगा, अमरोहा वासी”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *