Uncategorized

मुंबई : उद्धव गुट के पूर्व पार्षद Abhishek Ghosalkar की गोली मारकर हत्या

Share News
8 / 100

मुंबई के उपनगर दहिसर में शिवसेना (यूबीटी) के पूर्व सभासद अभिषेक घोषालकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमले के बाद हमलावर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पैसों के विवाद में अभिषेक पर हमला किया गया। अभिषेक शिवसेना के पूर्व विधायक विनोद घोषालकर के पुत्र थे। इस मामले को लेकर शिवसेना (यूबीटी) के प्रवक्ता ने शिंदे सरकार पर जमकर निशाना साधा।

मुंबई के उपनगर दहिसर में शिवसेना (यूबीटी) के पूर्व सभासद अभिषेक घोषालकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमले के बाद हमलावर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पैसों के विवाद में अभिषेक पर हमला किया गया। अभिषेक शिवसेना के पूर्व विधायक विनोद घोषालकर के पुत्र थे।

फेसबुक लाइव में अभिषेक कहते नजर आ रहे हैं कि हम दोनों के बीच मतभेद की खबरें आती रहती हैं, लेकिन अब हम लोग मिलकर क्षेत्र के गरीब लोगों के लिए काम करेंगे। यह कहकर अभिषेक हंसते हुए खड़े होते हैं और तभी मारिस ने अभिषेक पर गोलियां दाग दीं।

फेसबुक लाइव के दौरान घटना को बड़ी संख्या में लोगों ने देखा। अभिषेक को गोली मारने के बाद कमरे से बाहर आकर मारिस ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इधर, आनन-फानन अभिषेक को गंभीर हालत में नजदीकी करुणा अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *