Religion

शनि की उल्टी चाल 4 राशियों पर पड़ेगी भारी, 2.5 महीने तक आएंगी बुरी खबरें

Share News
9 / 100

नर्मदापुरम. न्याय के देवता शनिदेव व्यक्ति को उनके कर्मों के आधार पर अच्छा या बुरा फल प्रदान करते हैं. शनिदेव किसी भी राशि में धीमी गति से चलते हैं. वह एक राशि में कम से कम 2.5 साल रहते हैं, लेकिन अपने समय पर वह कुछ राशियों में वक्री भी होते हैं. शनिदेव इस समय कुम्भ राशि में विराजमान हैं. इसके साथ ही वह 29 जून को इस राशि में वक्री होने जा रहे हैं.

शनि 15 नवंबर तक इसी राशि में उल्टी चाल चलेंगे. शनि की वक्री अवस्था को अशुभ माना जाता है. इस समय कुछ राशियों के जतकों को वित्तीय परेशानी, स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं, कानूनी विवाद एवं पारिवारिक कलह जैसी कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि शनिदेव की वक्री अवस्था के दौरान किन राशियों को सावधान रहना होगा.

इन सभी राशियों को रखनी होगी सावधानी…
1. मेष राशि:- शनिदेव के वक्री होने से इस राशि के व्यक्ति को आर्थिक नुकसान होगा. पति-पत्नी के रिश्ते में मतभेद हो सकता है, विवाद भी बढ़ सकता है. इनके करियर में कई तरह की परेशानी आ सकती है. सेहत खराब हो सकती है. बनते हुए काम बिगड़ने के योग हैं. साथ ही अधिक मात्रा में धन हानि के योग बन रहे हैं.

2. वृषभ राशि:- इस राशि के जातकों के लिए शनिदेव बहुत ही अशुभ रहने वाले हैं. शनि देव की उल्टी चाल से इनके कार्य प्रभावित होंगे. जीवन में कई तरह के उतार चढ़ाव भी आएंगे, जो लोग नौकरी पेशा हैं उनका तनावपूर्ण माहौल रहेगा. जो लोग व्यपारी हैं उन्हें नुकसान होगा. इस समय इनका जीवन चुनौतियों से भरा रहेगा.

3. मकर राशि:- इस राशियों के व्यक्ति को शनिदेव के वक्री होने से कई तरह की परेशानी होगी. इन्हें कोई आर्थिक नुकसान होगा, जो व्यापार करते हैं उन्हें धन हानि होगी. इससे इनकी सेहत पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इस राशि के व्यक्ति को इस समय काफी सावधानी बरतने की जरूरत होगी.

4. कुंभ राशि:- इस राशि के व्यक्ति के लिए शनिदेव अशुभ फल प्रदान कर सकते हैं. इन्हें शारीरिक एवं मानसिक रूप से परेशानी उठानी पड़ सकती है. जो लोग नौकरी पेशा हैं, उनके बनते कार्य बिगड़ सकते हैं. इससे इनके बॉस नाराज होंगे. साथ ही इस समय इनके काम में किसी तरह की परेशानी आ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *