Live News

सुल्तानपुर : शिक्षक आत्महत्या कांड में दोषी पर होगी सख्त कार्रवा,ई, प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल

Share News

सुलतानपुर, यूपी के प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल ने सपा सरकार का नाम लिए बिना कटाक्ष किया कि पूर्ववर्ती सरकारें शासन करने आई थीं। सीएम योगी की सरकार मूलभूत जरूरत को पूरा करने में लगी हुई है। शिक्षक सूर्य प्रकाश द्विवेदी के आत्महत्या कांड में स्पष्ट किया कि किसी भी हालत में दोषी बच नहीं पाएंगे। जांच पूरी होने दीजिए। उसे बक्शा नहीं जाएगा।

मंत्री ने कहा पिछली सरकार यहां शासन करने आई थी। एनडीए के गठबंधन वाली सरकार ने लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं की तरफ देखा। उन्हें आवास शौचालय जैसी किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। भारत संकल्प यात्रा इसका दूसरा चरण है। जनपद में बहुत अच्छा कार्य हो रहा है। योगी के दिशा-निर्देश में हमारे जनप्रतिनिधि बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं, लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठाने की दिशा में। ब्लॉक प्रमुख यश भद्र सिंह मोनू की सदस्यता समाप्त किए जाने और भाजपा ब्लॉक प्रमुख शिवकुमार सिंह की सदस्यता पर कोई कार्रवाई नहीं होने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि इस प्रकरण की अधिक जानकारी नहीं है।

धम्मौर के छरौली में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में शनिवार को पहुंचे। प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल ने विकास विभाग के विभिन्न सहयोगी विभागों द्वारा लगाए गए स्टालों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने नवजात शिशु को दुग्धपन कराया। एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह और जिला अध्यक्ष अविनाश पटेल समेत जिला अध्यक्ष डॉक्टर आरए वर्मा ने दीप प्रज्ज्वन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। जो बेटियां कार्यक्रम में गीत संगीत में बेहतर प्रदर्शन में रही। उन्हें मंत्री ने बुलाकर विशेष रूप से सम्मानित किया। ग्राम पंचायत की तरफ से बड़ी माला पहनकर स्वागत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *