Live News

भाजपा नेता का पुलिस ने निकाला जुलूस, हाथ में हथकड़ी पहनाकर पैदल घुमाया

Share News
4 / 100

अलीगढ़ एसपी सिटी से अभद्रता करने वाले भाजपा नेता का मंगलवार को पुलिस ने जुलूस निकाल दिया। पुलिस भाजपा नेता और उसके साथियों के हाथ में हथकड़ी पहनाकर उसे पैदल ही मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल लेकर गई।

अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने भाजपा नेता और उसके अन्य साथियों को हथकड़ी में पैदल लेकर चल पड़ी। इस दौरान भाजपा नेता पुलिस से गाड़ी में बैठाकर ले चलने की बात भी कह रहा था, लेकिन पुलिस कर्मी आरोपी भाजपा नेता को पैदल लेकर ही सड़क पर चल रहे थे। उसे आज न्यायालय में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

बन्नादेवी थाना क्षेत्र के शहंशाह तिराहे पर रविवार को गाड़ी खड़ी करने को लेकर भाजपा नेता राकेश सहाय का यातायात पुलिस से विवाद हो गया था। आरोप है कि भाजपा नेता पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता और गाली गलौज करने लगा था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था।

पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर सोमवार को मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की थी। इस वीडियो में भाजपा नेता पुलिस कर्मियों से जमकर अभद्रता कर रहे थे और उनके साथ गाली गलौज कर रहे थे। जिसके बाद यातायात पुलिस कर्मी की ओर से उच्च अधिकारियों को शिकातय की गई थी।

भाजपाइयों को जब सोमवार को मुकदमा दर्ज होने की सूचना मिली तो उन्होंने थाने का घेराव कर लिया और हंगामा शुरू कर दिया। जब एसपी सिटी मौके पर पहुंचे तो उनसे भी अभद्रता शुरू कर दी। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें शांत करने की कोशिश की थी। इसके साथ ही पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सहाय और उसके समर्थकों को हिरासत में ले लिया था।

पुलिस की कार्रवाई के बीच अन्य लोग थाने की दीवार फांदकर भाग गए थे। इसके बाद पुलिस ने भाजपा नेता और उसके साथियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस कर्मियों से अभद्रता करने और शहर का माहौल खराब करने के आरोप में पुलिस ने भाजपा नेता समेत 5 लोगों के खिलाफ सोमवार को मुकदमा दर्ज कर लिया था। जिसके बाद सभी को मंगलवार को न्यायालय में पेश करके जेल भेजा जा रहा है।

पुलिस ने भाजपा के मंडल अध्यक्ष राकेश सहाय समेत 5 को गिरफ्तार किया है। भाजपा के मंडल अध्यक्ष के खिलाफ इस मामले से पहले भी कई नामजद मुकदमें दर्ज हैं। उनके खिलाफ बन्नादेवी और देहलीगेट थाने में धारा 323, 427, 504, 353, 7CLA, 147 समेत विभिन्न धाराओं में पहले से 7 नामजद मुकदमें दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *