Crime News

अलीगढ़ में सोते वक्त छोटी बहन को मार डाला

Share News
8 / 100

अलीगढ़ में ग्रेजुएशन की छात्रा ने गला दबाकर अपनी छोटी बहन की हत्या कर दी। बड़ी बहन ने पहले खाने में नींद की गोलियां मिलाकर घरवालों को गहरी नींद में सुला दिया। फिर बहन का गला दबा दिया। पकड़े जाने पर वह पुलिस से बोली- उसकी रोज-रोज की हरकतों से परेशान हो गई थी। मामला क्वार्सी थाना क्षेत्र का है।

रविवार की सुबह बेटी की लाश मिलने पर घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने एक लड़के पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की। मृतका की बड़ी बहन की गतिविधियां संदिग्ध नजर आने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की, तो उसने हत्या करने की बात कबूल का ली।

नगला तिकोनी के निधिवन कॉलोनी में रहने वाले पंकज शर्मा की 3 बेटियां थीं। रविवार सुबह जब परिवार के लोग सोकर उठे तो उनकी दूसरे नंबर की बेटी ट्विंकल शर्मा (16) बेड पर बेसुध पड़ी थी। घरवालों ने उसे जगाने की कोशिश की, मगर कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।

सभी घबरा गए और डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टर ने ट्विंकल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घरवालों ने सूचना दी। क्वार्सी पुलिस के साथ ASP अमृत जैन मौके पर पहुंचे। जांच के लिए टीम बनाई गई।

पुलिस से परिजनों ने एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया। पंकज शर्मा ने पुलिस को बताया- ट्विंकल का 2 साल पहले एक युवक ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया था। वह लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा था। ट्विंकल ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

नाबालिग छात्रा की हत्या के बाद फील्ड यूनिट समेत 3 टीमें बनाई गईं। परिजनों ने जिस युवक पर हत्या का आरोप लगाया, पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। इस दौरान अधिकारियों को मृतका की बड़ी बहन गार्गी की गतिविधियां संदिग्ध नजर आईं।

वह परिवार से अलग दिख रही थी। इस पर पुलिस ने बड़ी बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। सख्ती से पूछताछ करने पर गार्गी ने बताया- मैंने ही ट्विंकल की हत्या की है।

ASP अमृत जैन ने बताया- बड़ी बहन ने पूछताछ में नाबालिग की हत्या का जुर्म कबूला है। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। हत्या में और लोगों के भी शामिल होने की आशंका है। अभी युवती से पूछताछ की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *