Crime News

गाजियाबाद : बैक गियर में 2 KM दौड़ाई कार…हूटर बजाते पुलिस जीप पीछा करती रही; टकराने से बचीं कई गाड़ियां

Share News
5 / 100

गाजियाबाद, बुधवार रात हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरिस जैसा नजारा देखने को मिला। यहां पुलिस से बचने के लिए शख्स ने बैक गियर में 2 किलोमीटर तक कार दौड़ाई। पुलिसकर्मी जीप से हूटर बजाते उसका पीछा कर रहे थे। 1-2 बार तो पुलिस जीप और कार में टक्कर भी हुई।

थोड़ी देर के लिए कार वाला रुका भी। मगर, जैसे ही पुलिसवाले जीप से उतरना चाहे। उसने फिर से गाड़ी बैक गियर में भगा दी। फिलहाल, पुलिसकर्मी उसे पकड़ नहीं पाए। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि पुलिस उसे रोकना क्यों चाह रही थी? पूरा मामला एलिवेटेड रोड का है।

 प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, ”वह एलिवेटेड रोड के रास्ते अपने घर पर आ रहा था। इंदिरापुरम क्षेत्र में डायल-112 ने सामने से आई-ट्वेंटी कार को रोकने का प्रयास किया। डायल-112 जीप से जैसे ही पुलिसकर्मी उतरे, तो कार वाले ने बैक गियर में कार दौड़ा दी।

इस दौरान पुलिस जीप उसका पीछा करती है। 1-2 बार तो पुलिस जीप और कार में टक्कर भी हुई। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां ठहर जाती थीं। मगर, जैसे ही पुलिसकर्मी नीचे उतरने की कोशिश करते, तो वह फिर से कार दौड़ा देता। कई दफा तो पीछे से आ रही कई गाड़ियां कार से टकराने से बचीं।

कार वाले ने 2 किलोमीटर तक बैक गियर में कार दौड़ाई। मगर, पुलिसवाले उसे पकड़ नहीं पाए। कार वाला एलिवेटेड रोड के रास्ते इंदिरापुरम क्षेत्र से दिल्ली की तरफ भाग गया।

SHO बोले- हमें मामले की जानकारी नहीं
दैनिक भास्कर रिपोर्टर ने पूरा मामला जानने के लिए इंदिरापुरम थाने के SHO को कॉल किया। उन्होंने शुरुआत में मामले की जानकारी होने से ही इनकार कर दिया। रिपोर्टर ने बताया कि हमारे पास घटनास्थल का वीडियो है। इस पर SHO ने कहा कि वीडियो भेजिए, मैं वीडियो देखकर ही कुछ बता पाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *