Crime News

चित्रकूट : CO समेत 2 सिपाहियों पर रेप का आरोप

Share News
5 / 100

चित्रकूट, सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग ने एक पुलिस अधिकारी सहित दो पुलिसकर्मियों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। यह भी बताया कि कई बार वो परिजनों के साथ कोतवाली रिपोर्ट दर्ज कराने गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

उधर, सीओ सिटी का कहना है कि ऐसी शिकायत उनके संज्ञान में आज आई है। उन्होंने कहा कि आईजीआरएस में एक एप्लीकेशन पड़ी थी। जिसमें पूर्व में दो सिपाहियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है।

फर्जी मुकदमा लिखवाकर फंसा देंगे

कर्वी क्षेत्र से सटे एक गांव की किशोरी ने राष्ट्रीय महिला आयोग, मानवाधिकार आयोग व पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में दावा किया कि 26 फरवरी को अदालत में बयान दर्ज कराने के बाद तीन सिपाही जांच के नाम पर उसे एक होटल में ले गए।

आरोप लगाया कि वहीं पर एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी देकर उसे छोड़ा कि कहीं शिकायत करोगी तो फर्जी मुकदमा लिखवाकर फंसा देंगे।

कुछ दिनों पहले लड़की घर से गायब हो गई थी

घर आकर उसने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद से वह कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पत्र लेकर गई लेकिन उसे लौटा दिया गया। पूरे मामले में सीओ सिटी राजकमल ने बताया कि आज आईजीआरएस में एक प्रार्थना पत्र पढ़ा था।

जिसमें सीओ सहित दो पुलिसकर्मियों का मामला है। उन्होंने कहा कि मामला फर्जी लगता है। जिस होटल का जिक्र किया गया है, वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जाएगी। तभी पूरा मामला सामने आ जाएगा।

कुछ दिनों पहले लड़की घर से गायब हो गई थी। जिसके अपहरण की एफआईआर दर्ज थी। उसमें विवेचना चल रही है। 164 के बयान में लड़की ने कहा था कि मैं अपने आप से झगड़ा करके घर से चली गई थी। मुझे कोई पकड़ कर नहीं ले गया था। अब यह मामला नया आया है। इसकी जांच गहनता से की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *