Live News

बुलंदशहर : रालोद नेता ने बिजली चेकिंग करने गए SDO और JE पर छोड़े कुत्ते

Share News

बुलंदशहर में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर रालोद नेता ने कुत्ते छोड़ दिए। यही नहीं, JE की जमकर पिटाई की। हमले में महिला SDO, JE समेत कर्मचारी घायल हो गए। JE के हाथ में कुत्ते ने काटा है। एक कर्मचारी के पैर में कुत्ते के दांत लगे हैं। मारपीट के बाद रालोद नेता ने टीम को पिस्टल दिखाकर खदेड़ दिया। पीड़ित अफसरों की तहरीर पर पुलिस ने रालोद नेता समेत 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

पूरा मामला गुरुवार शाम 7 बजे शहर की अंबा कॉलोनी का है। दरअसल, टीम बकाया भुगतान और बिजली चोरी के लिए छापेमारी कर रही थी। गुरुवार दोपहर रालोद नेता विशाल चौधरी के घर पहुंची। वहां रालोद नेता की मां कविता चौधरी मिलीं। जैसे ही टीम ने उनसे बिजली बकाए की बात करनी शुरू की। वो बिजली कर्मचारियों से ​​​​उलझ गई।

तब तक उनका बेटा विशाल चौधरी और अन्य युवक वहां आ गए। पहले उसने टीम के साथ गाली-गलौज की, फिर घर के पालतू कुत्तों से हमला करवा दिया। विशाल रालोद नेता होने के साथ अखिल भारतीय जाट महासभा की युवा विंग का जिलाध्यक्ष है।

हमले में घायल JE ज्योति भास्कर सिन्हा ने बताया, ”मैं वालीपुर उपकेंद्र में जूनियर इंजीनियर हूं। गुरुवार को SDO रीना और वाहन चालक इरशाद और संविदा कर्मी सुधीर और इकबाल के साथ राजस्व वसूली करने गया था। हम अंबा कॉलोनी पहुंचे थे। बकायेदार कविता चौधरी के घर पर जाकर बिजली का बकाया जमा करने के लिए कहा। ”

”इस पर उसने बिल जमा करने से इनकार कर दिया। टीम ने कनेक्शन काटने का प्रयास किया, तो कविता ने अपने बेटे विशाल और एक अन्य युवक के साथ हमला बोल दिया। आरोपियों ने मुझे पकड़ लिया। लाठी और सरिया से पीटने के बाद मेरे ऊपर अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते ने हाथ और पैर समेत कई जगहों पर काट लिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *