Crime News

सुलतानपुर में दो पक्षों में चली लाठियां, मारपीट में पांच बुरी तरह घायल

Share News

सुल्तानपुर खेत में बकरी घुस जाने पर लाठियां चटक गई। दबंगों ने महिला समेत पांच को लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। पिटाई का लाइव वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने केस दर्जकर तीन आरोपियों का शांति भंग में चालान भी किया है। मामला कोतवाली देहात के वजूपुर गांव का है।

वजूपुर गांव की घटना

वजूपुर गांव निवासी धनपति पत्नी हरिश्चंद्र निषाद अपने बकरियों को खेत में चरा रही। इसी कड़ी में उसकी बकरी सुनीता के खेत में चली गई। जिस पर सुनीता धनपति से झगड़ने लगी। थोड़े समय में बात बढ़ गई। सुनीत की ओर से राजेंद्र, पिंटू, हरिलाल, राम नारायन, राकेश, मंदीप और अरविंद लाठियां लेकर आए और धनपति को पीटने लगे। उसे पिटता देख हरिश्चंद्र, शीला, नागेश और राज किशोर बचाव में पहुंचे तो आरोपियों ने उन्हें भी लाठी से मारकर गिरा दिया।

ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव किया। घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर भेजवाया। जहां सभी का इलाज किया गया। इस मामले में पीड़िता ने थाने पर तहरीर दी। थानाध्यक्ष श्याम सुंदर ने बताया कि तहरीर के आधार पर नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। तीन आरोपियों के विरुद्ध शांति भंग की कार्रवाई भी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *