Crime News

झांसी : 9वीं के छात्र के हंसने पर लात मारकर कोचिंग में बाहर निकाला, 58 सेकेंड में मारे 17 थप्पड़

Share News
5 / 100

झांसी में 9वीं कक्षा के छात्र के कोचिंग में हंसने पर टीचर इतना बौखला गया कि उसने छात्र पर थप्पड़ और तालों की बौछार कर दी। 58 सेकेंड में 17 थप्पड़ मारे और फिर धक्का देते हुए लात मारकर उसे कोचिंग से बाहर निकाल दिया। साथी छात्रों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

मारपीट के बाद पीड़ित छात्र सदमे में है। पिता की तहरीर पर नवाबाद थाना पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी टीचर की तलाश शुरू कर दी है।

महानगर वैघराज शहर में रहने वाले अलंकार जैन ने बताया कि बेटा 15 साल का बेटा आदि जैन 9वीं कक्षा में पढ़ता है। वह एक साल से झोकनबाग स्थित अमर ब्राउन कोचिंग में ट्यूशन पढ़ रहा है। शाम 4 से 6 बजे तक कोचिंग होती है। रोजाना की तरह वह 6 फरवरी को शाम 4 बजे कोचिंग गया था।

वहां टीचर अभिषेक पाल मैथ पढ़ रहे थे। कोचिंग में 7 छात्र थे, कुछ छात्र टेबल बजाने लगे। टीचर ने मना किया तो छात्र नहीं माने। इस दौरान आदि जैन हंसने लगा। मना करने पर नहीं माना तो टीचर का दिमाग सनक गया और उसे बुरी तरह पीट दिया।

मारपीट का 58 सेकेंड का वीडियो में छात्र दोनों गाल को अपने हाथों से छुपाए दिख रहा है। टीचर उसके साथ बैंच पर बैठा है। पहले वह दो थप्पड़ मारता है। कहता है,”तुम्हें पढ़ना हो तो पढ़ो, नहीं तो अपनी…(गाली)। ये बात घर पर बोल देना। घर के लोग ही डरेंगे। हम नहीं। टीचर जूता पकड़कर… हमारे साथ अगली बार मत करना। नहीं तो जूते उतारकर मारेंगे।”

पिता ने बताया कि घटना के बाद बेटा घर आया तो डरा सहमा हुआ था। जब कारण पूछा तो उसने पूरी बात बताई। पहले लगा कि टीचर ने डांट दिया होगा, लेकिन जब वीडियो आया तो टीचर के अमानवीय चेहरा सामने आया। टीचर ने बड़ी ही क्रूर तरीके से बेटे को मारा। तब कोचिंग के मालिक को फोन कर वीडियो भेजा। कोचिंग संचालक अमन ने हमें बताया कि टीचर को कोचिंग से डिसमिस कर दिया है।

बाद में टीचर का फोन आया तो माफी मांगने लगा। लेकिन बेटा बहुत डरा सहमा हुआ है, इसलिए हम कार्रवाई चाहते है। हम परिवार के साथ बच्चे को लेकर भाजपा नेता संजीव अग्रवाल लाला के पास पहुंचे। उन्होंने नबावाद थानाध्यक्ष से फोन पर बात की। इसके बाद बुधवार रात को केस लिखा गया।

पुलिस के अनुसार पिता की तहरीर पर आरोपी टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (मारपीट) और धारा 504 (गाली गलौच) का केस दर्ज किया गया है। आरोपी टीचर की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *