Crime News

UP News : चेहरा ढांके पहुंची 4 महिलाएं, कर ली. लाखों के जेवरों की चोरी

Share News
5 / 100

हाथरस. स्‍थानीय सिकंद्राराऊ कस्बे में बड़ा बाजार स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान से चार महिलाएं लाखों रुपए की जेवरात चोरी कर ले गई. महिलाओं की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. दिनदहाड़े हुई घटना से वहां खलबली मच गई है. दुकानदार का कहना है कि इन महिलाओं की तलाश की गई लेकिन वे कहीं नहीं मिली जबकि चोरी गए जेवरों की कीमत लाखों में है.

सिकंद्राराऊ कस्बे के बड़ा बाजार में लोकेश शर्मा की श्याम ज्वेलर्स के नाम से ज्वेलरी की दुकान है. वहां चार महिलाएं आई और खरीदारी के मकसद से दुकान स्वामी से ज्वेलरी दिखाने की बात कहने लगी. इनमें से दो महिलाओं ने तो दुकानदार को अपनी बातों में उलझाए रखा जबकि अन्य महिलाओं ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. यह महिलाएं वहां से सोने के कई आभूषण, जिनकी कीमत लाखों में है, चोरी कर ले गई.

महिलाओं के दुकान से जाने के बाद दुकानदार को हुई आशंका
दुकान स्वामी को थोड़ी देर बाद यह अहसास हुआ कि यह महिलाएं उसकी दुकान से चोरी कर ले गई है. इन महिलाओं की पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. इसके बाद इन महिलाओं की तलाश की गई लेकिन यह महिला नहीं मिली. दिनदहाड़े इस घटना से बाजार में खलबली मच गई. इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी मामला संज्ञान में नहीं है. यदि कोई तहरीर आई तो मामले में कार्रवाई की जाएगी.

अलग- अलग जेवर दिखाने की डिमांड कर रहीं थीं
श्याम ज्वेलर्स के मालिक लोकेश शर्मा ने बताया कि वे लंबे समय से यही बिजनेस कर रहे हैं, लेकिन कभी ऐसी घटना नहीं हुई. जब ये महिलाएं उनकी दुकान पर पहुंची तब भी उन्हें कोई आशंका नहीं हुई थी. ये चारों अलग-अलग जेवर दिखाने की डिमांड कर रहीं थीं. इनमें से दो महिलाएं दुकानदार के ठीक पीछे पहुंच गईं और इनमें से एक ने आड़ का फायदा लेकर जेवरों की चोरी कर ली.

लोकेश शर्मा ने कहा कि महिलाओं ने उनसे फैंसी डिजाइन वाली ज्‍वेलरी दिखाने को कहा था. फिर महिलाएं डिजाइंस पसंद नहीं आने का कहते हुए चली गईं. इन चार महिलाओं में से 2 ने दुकानदार को अपनी बातों में लगाए रखा था तो तीसरी दुकानदार के सामने खड़ी हो गई थी. इसी बीच चौथी महिला ने चोरी को अंजाम दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *