Entertainment

Vettaiyan’ है Rajinikanth की Thalaivar 170 का टाइटल, एक्शन पैक मूवी

Share News

सुपरस्टार रजनीकांत मंगलवार, 12 दिसंबर को 73 साल के हो गए हैं और इस खास अवसर पर उनकी नई फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट हो गया है. काफी दिनों से अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवर 170 को लेकर सुर्खियों में थे, जिसकी कई वजह हैं. हाल ही में निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर रजनीकांत की आने वाली फिल्म का टाइटल जारी है जिसका नाम वेट्टैयन (Vettaiyan) है. इसका इंग्लिश में अर्थ हंटर और हिंदी में शिकारी है. इसका मतलब ये है कि Vettaiyan में रजनीकांत एक शिकारी के तौर पर पर्दे पर अभिनय करेंगे.

मेकर्स द्वारा जारी किए वीडियो में स्टाइलिश रजनीकांत अपना चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं और अपने शिकार के बारे में एक डायलॉग बोल रहे हैं. इससे पहले टीम ने एक पोस्ट साझा किया था जिसमें लिखा था, ‘थलाइवर 170 टीम हमारे सुपरस्टार रजनीकांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं देती है! उत्साह 3 घंटे से भी कम समय में चरम पर पहुंचने वाला है! शाम 5 बजे #थलाइवर170 टाइटल के भव्य अनावरण के लिए तैयार हो जाइए!’

Vettaiyan की फिल्म का लोग एक खास वजह से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इसमें 2 बड़े सुपरस्टार एक साथ आने वाले हैं. दरअसल, इस फिल्म में मनोरंजन जगत के दो दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन और रजनीकांत साथ हैं. एक हैं मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन तो दूसरे हैं साउथ इंडस्ट्री के थलाइवर रजनीकांत. रजनीकांत ने फिल्म की घोषणा के बाद एक फोटो सोशल साइट पर शेयर ​की थी और यह फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. रजनीकांत की यह एक फोटो हजारों शब्दों के बराबर है. अमिताभ और रजनकांत Vettaiyan में ​फिर से साथ काम कर रहे हैं. रजनीकांत ने बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और अब अमिताभ ने भी शूटिंग जॉइन कर ​ली है.

रजनीकांत ने सोशल प्लेटफॉर्म पर ये खास फोटो शेयर करते हुए लिखा, ’33 साल बाद एक बार फिर अपने मेंटर श्री अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म थलाइवर 170 में काम कर रहा हूं. फिल्म को टीजे गनेवल निर्देशित कर रहे हैं. मेरा दिल खुशी से भर गया है.’ बता दें यह सुपरस्टारी जोड़ी 33 साल पहले फिल्म ‘हम’ में नजर आई थी. 1 फरवरी 1991 को रिलीज हुई मुकुल एस. आनंद की फिल्म ‘हम’ को बेहद पसंद किया गया था. फिल्म में अमिताभ ने ‘शेखर मल्होत्रा’ और रजनीकांत ने इंस्पेक्टर ‘कुमार मल्होत्रा’ का किरदार निभाया था.

काम के मोर्चे पर, जेलर की भारी सफलता की बदौलत रजनीकांत के लिए यह साल शानदार रहा. यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बनकर उभरी और 2023 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई. नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित, जेलर की जीवन भर की कमाई लगभग 700 करोड़ रुपये है जबकि इसे 250 करोड़ रुपए में बनाया गया था. रजनीकांत अब थलाइवर 170 के साथ बड़े पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं, जहां वो अमिताभ बच्चन, मंजू वारियर, फहद फासिल और राणा दग्गुबाती जैसे सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन टीजे ग्ननावेल कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *