Dailynews

नेताजी को देख भड़की महिलाएं, जमकर की थप्पड़ों की बारिश

Share News

बलिया: बलिया डीएम कार्यालय परिसर के बाहर अजीबो-गरीब मामला सामने आया. इस नजारे को जिस किसी ने देखा नजरे टिकी की टिकी रह गई. इस वीडियो में कुछ महिलाए है जो एक नेताजी को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहीं हैं. महिलाओं ने आरोप लगाया कि नेता जी नौकरी और आवास के नाम पर लाखों रुपये ठगे हैं. यह नेताजी कोई आम नहीं युवा खरवार महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश कुमार खरवार जी है.  महिलाओं के साथ ही मौजूद भीड़ ने भागते हुए नेताजी को रोक लिया और महिलाओं ने थप्पड़ों की बारिश कर दी

महिलाओं का आरोप है कि कमलेश कई लोंगो से नौकरी और आवास के नाम पर लाखों रुपये ले चुका है. पर लोगों को न आवास मिला और न ही पैसा मिला. ऐसे में कलेक्ट्रेट परिसर में महिलाओं ने जैसे ही कमलेश को देखा अपना पैसा मांगने लगी. कमलेश द्वारा बार-बार टाल मटोल करने पर महिलाओं ने आपा खो दिया और नेता जी की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरीके से कमलेश को बचाते हुए अपने साथ सदर कोतवाली ले गई.

News mike

सीमा खरवार में बताया कि यह शख्स केवल हम ही से नहीं यहां पर मौजूद इन तमाम महिलाओं को ठगने का काम किया है. किसी से 10 हजार, किसी से 20 हजार तो किसी किसी से लाखों रुपए लेकर भ्रमित करने का काम कर रहा है. आश्वासन के नाम पर किसी को नौकरी दिलाने की बात करता है तो किसी को आवास दिलाने की बात करता है. आज तक न किसी को नौकरी दिलाया न किसी को आवास. हम सभी को बहुत दिनों के बाद यह दिखाई दिया. हम लोगों ने अपना पैसा मांगा तो टाल मटोल करने लगा. इसलिए हम लोगों ने अपना आपा खो दिया.

युवा खरवार महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश कुमार खरवार ने बताया कि मैं एक प्रतिष्ठित नेता हूं. मेरा छवि आम जनता में काफी अच्छी है. उसको धूमिल करने का यह प्रयास किया गया है. हमको किसी से दुश्मनी भी नहीं है. लेकिन जहां तक मुझे लगता है कोई इन लोगों को चढ़ा बढ़ा करके यह काम कराया है. मैं ऐसा कुछ नहीं करता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *