Latest

राजस्थान पुलिस के कर्मचारियों के बच्चों को अन अकेडमी कोचिंग देगा 50 प्रतिशत छूट

Share News
5 / 100

जयपुर :- पुलिस कर्मियों के कक्षा 9 से स्नातक तक के बच्चों को स्कूल के साथ-साथ नीट, आईआईटी, जेईई एवं प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग में अनअकेडमी कोचिंग संस्थान 50 फीसदी की छूट देगा।

पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि पुलिस कर्मियों के बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन अवसर उपलब्ध करवाने में ये पहल काफी सहायक सिद्ध होगी। इससे न केवल पुलिस कर्मियों के बच्चों को नीट, जेईई आदि विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए मदद मिलेगी बल्कि पुलिसकर्मी भी अपनी परिवारिक जिम्मेदारी अच्छे से वहन कर सकेंगे और इसका सकारात्मक प्रभाव पुलिस कर्मचारियों की कार्यक्षमता पर भी पड़ेगा।

जोसफ ने बताया कि पुलिस कार्मिको की कार्यकुशलता बढ़ाने और उनमें सकारात्मक ऊर्जा बनाए रखने के लिए इस तरह के पहल होते रहें। समाज में अपराध मुक्त वातावरण के लिए पुलिस का सकारात्मक ऊर्जा से भरा होना जरूरी है। इस मुहिम में सहयोग के लिए पुलिस कमिश्नर ने अनअकेडमी शिक्षण संस्थान का आभार भी व्यक्त किया।

अन एकेडमी निदेशक ने बताया कि अनएकेडमी एक अग्रणी शैक्षिक मंच है जो नीट, आईआईटी, जेईई के साथ कक्षा 11 और 12 के लिए मूलभूत पाठ्यक्रमों सहित विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाली कोचिंग कराता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *