Latest

विधायक ने करोड़ों की लागत से बनने वाली उचयस्तरीय पुल और सड़कों का किया शिलान्यास

Share News
4 / 100

बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में माननीय विधायक श्री अमित कुमार यादव जी ने गुरुवार को 4 उचयस्तरीय पुल और 16 सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास माननीय केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सह सांसद, कोडरमा श्रीमती अन्नपुर्णा देवी जी के गरिमामयी उपस्थिति में किया।

शिलान्यास के बाद आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को विधायक ने संबोधित किया। विधायक ने कहा कि बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हमारी प्राथमिकता है। इस जिम्मेदारी का निर्वाहन हम पूरी निष्ठा से प्रतिदिन कर रहे हैं। विधायक ने कहा सड़क बनाने में किसी भी तरह की अनियमित पाएं जाने पर संवेदक को बक्सा नहीं जाएगा।

शिक्षक कहलाना बड़े गर्व की बात होती है। गुरु हमेशा उस पारस पत्थर के समान होता है जिसके संपर्क में आने से लोहा भी सोना बन जाता है ..- विधायक

बरकट्ठा प्रखंड क्षेत्र के कपका में राजकीयकृत प्लस टू उच्च विद्यालय के शिक्षक प्रधानाध्यापक रामचंद्र प्रसाद के रिटायर होने पर गुरुवार को विद्यालय परिसर में विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि माननीय विधायक श्री अमित कुमार यादव जी ने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में विद्यालय की छात्राओं के द्वारा स्वागत गान प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर विधायक ने रिटायर शिक्षक को माला व उपहार देकर सम्मानित किया। मौके पर विधायक ने कहा कि सरकारी सेवा में सेवानिवृत्ति एक नियमित प्रक्रिया है। उन्होंने कहा शिक्षक कहलाना बड़े गर्व की बात होती है। गुरु हमेशा उस पारस पत्थर के समान होता है जिसके संपर्क में आने से लोहा भी सोना बन जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *