Crime News

firozabad News: 14 साल की लड़की को अगवा कर गैंगरेप, पुलिस पर मेडिकल न कराने का आरोप, FIR दर्ज 

Share News

फिरोजाबाद में 14 साल की नाबालिग लड़की काे घर से अगवा कर 4 युवकों ने गैंग रेप किया। पिता का कहना है कि बेटी अपनी बीमार मां के साथ सो रही थी। तभी आरोपियों में बहाने से दरवाजा खुलवाया और बेटी को उठा ले गए। सुबह बेटी गांव के बाहर बदहवाश हालत में पड़ी मिली।

फिलहाल तहरीर पर पुलिस ने 4 युवकों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वारदात थाना पचोखरा क्षेत्र के एक गांव की है।

थाना पचोखरा क्षेत्र के एक गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी मंगलवार रात अपनी बीमार मां के साथ सो रही थी। रात 3 बजे करीब चार युवकों ने उसे घर से अगवा कर लिया। जबरन गाड़ी में डालकर ले गए थे।

परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए उसकी तलाश की थी, किंतु वह नहीं मिली थी। अपहरण के कुछ घंटों बाद बुधवार सुबह किशोरी गांव के बाहर एक कोल्ड स्टोरेज के पास बदहवास स्थिति में पड़ी मिली थी। पुलिस ने मामले में एक युवक के विरुद्ध किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज की थी।

पुलिस पर मेडिकल न कराने का आरोप

वहीं, किशोरी के पिता ने पुत्री का अपहरण कर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया था। साथ ही पुलिस पर छोटी धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर डाॅक्टरी परीक्षण न कराए जाने का आरोप लगाया था। मामला सुर्खियों में आया तो पुलिस ने परिजनों से तहरीर लेते हुए आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली।

पुलिस ने आरोपी जितेंद्र, टीटू व विकास निवासी गांव नगला गोला थाना एत्मादपुर, आगरा व एक अज्ञात के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया पीड़िता के पिता की तहरीर पर सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट तरमीम कर ली गई है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। शुक्रवार को पीड़िता के बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *