Crime News

 अमेठी में घर में घुसकर टीचर समेत पूरे परिवार की हत्या, एक्शन में सीएम योगी

Share News

अमेठी. यूपी के अमेठी से बड़ी घटना सामने आ रही है. जहां बदमाशों ने घर मे घुसकर टीचर समेत पूरे परिवार को गोली मार दी. सूचना के मुताबिक, टीचर उनकी पत्नी और दोनों बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय पुलिस के अलावा कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद है. एसपी अनूप सिंह घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं. टीचर किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहता था. यह मामला शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानी नगर चौराहे का है. अमेठी मृतक अध्यापक का नाम सुनील कुमार है. ऊंचाहार से कुछ समय पहले ट्रांसफर होकर अमेठी आए थे.

सीएम योगी ने जताया दुख
अमेठी में हुई घटना का सीएम योगी ने संज्ञान लिया. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना की व्यक्त. साथ ही सीएम योगी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए. सीएम योगी ने दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. इस पूरे मामले को डीजीपी प्रशांत कुमार मॉनीटरिंग कर रहे हैं. जो अभी खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक, पारिवारिक रंजिश में हत्या का शक जताया जा रहा है.

अमेठी की घटना पर सीएम योगी ने दुख जताया है. सूत्रों के मुताबिक, लूट, डकैती से पुलिस ने इनकार किया है. सीएम योगी ने अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के आदेश दिए हैं. फॉरेसिंक, डॉग स्क्वॉड, सर्विलांस मौके पर मौजूद हैं. जानकारी के मुताबिक, सरकारी टीचर सुनील कुमार, उनकी पत्नी और दो बच्चों की हत्या हुई है. पुलिस के मुताबिक लूटपाट नहीं हुई है. घर का सारा सामान मौजूद है. करीब दो हफ्ते पहले मृतक सुनील की पत्नी ने चंदन वर्मा पर छेड़छाड़, एससी एसटी का मुकदमा दर्ज कराया था. मूल रूप से रायबरेली का रहने वाला ये परिवार था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *