Uncategorized

राम मंदिर का प्रसाद घर बैठे मंगवाए, यहां हो रही एडवांस बुकिंग, प्रसाद फ्री लेकिन देनी होगी इतनी डिलीवरी फीस

Share News

इस समय भारत के सभी लोगों का ध्यान राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर है. 22 जनवरी का दिन शायद ही भारत कभी भूल पाएगा. लंबे इंतजार के बाद राम मंदिर का निर्माण हो पाया है. ऐसे में अब जब यहां प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, तो वो पल सभी हिंदुओं के लिए अद्भुत होगा. राम मंदिर के इस अलौकिक पल का साक्षी बनने के लिए कई लोग अयोध्या जाने की तैयारी में हैं. लेकिन कई रामभक्त ऐसा कर पाने में असमर्थ है. उनके लिए ही ये खबर है.

अगर आप भी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की पूजा का प्रसाद खाना चाहते हैं तो आपको अयोध्या जाने की जरुरत नहीं है. आप घर बैठे ही इस पहली पूजा का प्रसाद अपने एड्रेस अपर मंगवा सकते हैं. इसके लिए सिर्फ आपको ऑनलाइन प्रसाद की बुकिंग करनी होगी. फिर एक हफ्ते के अंदर आपके घर पर ही इस प्रसाद को पहुंचा दिया जाएगा. आइये आपको बताते हैं इस फ्री प्रसाद की बुकिंग करने का पूरा तरीका.

इस वेबसाइट से करें बुकिंग
राम मंदिर का प्रसाद घर पर खाने का अवसर देने के लिए खादी ऑर्गेनिक नाम की वेबसाइट सामने आई है. इस साइट का दावा है कि वो आपके घर तक राम मंदिर की पूजा का प्रसाद पहुंचा देगा. खादी ऑर्गेनिक एक प्राइवेट कंपनी है जिसके कर्मचारी प्रसाद लेकर मंदिर जायेंगे. वहां उसका भोग लगवाएंगे. उसके बाद वही भोग सभी के घर तक भेजा जाएगा. बात अगर वेबसाइट की ऑथेंटिसिटी की करें, तो खादी ऑर्गेनिक DrillMaps India Private Limited का अंग है. ये कंपनी भारत में बने आर्गेनिक सामानों की सेल अमेरिका और कनाडा में करती है. इस कंपनी के फाउंडर आशीष सिंह है, जो अभी फेसबुक की पैरेंट कंपनी मेटा के सॉफ्टवेयर डेवलपर भी हैं.

ये रही बुकिंग की सारी प्रॉसेस
राम मंदिर के प्रसाद की ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको सबसे पहले khadiorganic.com पर जाना है.

यहां सबसे ऊपर ही आपको फ्री प्रसाद लिखा दिखाई देगा.

उसपर क्लिक करते ही आपको अपने मोबाइल नंबर के अलावा अपना एड्रेस भरना है, जहां आप प्रसाद मंगवाना चाहते हैं.

घर पर डिलीवरी के लिए आपको 51 रुपए का चार्ज देना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *