Dailynews

गाजियाबाद : समोसे के अंदर निकली मकड़ी

Share News

गाजियाबाद में अब समोसे के अंदर मकड़ी निकली है। कस्टमर ने खुद इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और दुकानदार पर कार्रवाई की मांग की है। इससे पहले गाजियाबाद में समोसे में मेंढक की टांग निकल चुकी है।

यश अरोड़ा नाम के व्यक्ति ने बताया- मैं रविवार शाम राजनगर एक्सटेंशन में श्री धारा डेयरी पर गया था। वहां से समोसा लिया। उस समोसे को मैं वहीं पर खा रहा था। अचानक मुझे समोसे के अंदर मकड़ी दिखी, जो मृत हालत में थी और आलू के एक टुकड़े से चिपकी हुई थी।

मैंने वो समोसा दुकानदार को दिखाया। बाकायदा इसका वीडियो भी सबूत के रूप में बनाया। मेरा कहना है कि मुझे तो ये मकड़ी दिख गई। अगर न दिखती और खा ली होती तो पता नहीं क्या होता। इसलिए ऐसे दुकानदार पर सख्त कार्रवाई की जाए।

अब से करीब 25 दिन पहले गाजियाबाद में एक बड़ी स्वीट्स शॉप के समोसे में मेंढक की टांग निकलने का मामला सामने आया है। कस्टमर ने बाकायदा इसकी वीडियो बनाई और स्वीट्स शॉप पर पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने शॉप संचालक को हिरासत में ले लिया है। ये पूरा मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में अभय खंड का है।

न्यायखंड-1 निवासी अमन शर्मा अपने दोस्तों संग इस शॉप पर पहुंचा और कुछ समोसे लेकर वो चले गए। इसके कुछ देर बाद अमन शर्मा वापस शॉप पर आया। उसने बताया कि एक समोसे के अंदर मेंढक की टांग निकली है। अमन शर्मा और उनके साथियों ने दुकान पर हंगामा शुरू कर दिया। काउंटर पर मौजूद शख्स ने कहा कि गिर गया होगा, ऐसी कोई बात नहीं है। इस पर कस्टमर बिगड़ गए। दुकान पहुंचकर हंगामा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *