Dailynews

तेज रफ्तार आ रही थी ट्रेन, बाइक सवार पार करने लगा फाटक, रोकने दौड़ा लाल कुर्ते वाला, तभी हुआ धड़ाम..

Share News
8 / 100

रेलवे फाटक लोगों की सुरक्षा के लिए बनाए जाते हैं, ताकि ट्रेन के गुजरने के दौरान कोई हादसा न हो. लेकिन लोग कई बार थोड़ा इंतजार भी नहीं करना चाहते हैं. ऐसे में वो जल्दबाजी में बाइक को झुकाकर फाटक को नीचे पार करना चाहते हैं. ऐसे लोग कई बार हादसों का शिकार हो जाते हैं. इसके बावजूद इस तरह की घटनाएं कम नहीं होती हैं. ऐसी ही एक घटना से जुड़ा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका कलेजा कांप उठेगा.

दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे फाटक बंद है. दूसरी ओर काफी संख्या में लोग खड़े होकर उसके खुलने का इंतजार कर रहे हैं. तभी एक युवक अपनी बाइक को फाटक के नीचे से निकालकर दूसरी ओर तेजी से जाने लगता है. उसी दौरान अचानक ट्रेन आ जाती है. ऐसे में वो युवक बाइक को छोड़कर कूद जाता है. लेकिन ट्रेन बाइक को कुचलती हुई आगे बढ़ जाती है. बाइक चकनाचूर हो जाती है. इतना ही नहीं, युवक भी तेजी से उड़कर दूसरे ट्रैक पर जा गिरता है.

सोचिए, अगर ये युवक उस बाइक से कूद नहीं पाता तो क्या होता? निश्चित तौर पर वो अपनी जान से हाथ धो बैठता. वहीं, अगर ये युवक फाटक के खुलने का इंतजार करता तो शायद बाइक भी सही सलामत होती. लेकिन ये शख्स इकलौता नहीं है, जो इस तरह का रिस्क लेता है. आए दिन आपको रेलवे फाटक पर ऐसे बहुत से लोग दिख जाएंगे. हालांकि, इनमें से कुछ लोगों का साथ किस्मत देती है तो कुछ लोग हादसों का शिकार हो जाते हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @crashgettingcaught नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

अब तक इस वीडियो को लाखों बार देखा गया है, जबकि 30 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इतना ही नहीं, सैकड़ों कमेंट्स भी आए हैं. एक यूजर ने नाराजगी में लिखा है कि वैसे भाई, तू निकल जाता, बेकार में रुक गया. दूसरे यूजर ने लिखा है कि कुछ लोगों का दिमाग वाकई में बिल्कुल खाली होता है. तीसरे यूजर ने लिखा है कि हमने देखा कि एक्सीडेंट के ठीक बाद लाल कुर्ते वाला शख्स मदद के लिए आगे बढ़ने की कोशिश करता है. वहीं, चौथे यूजर ने लिखा है कि ध्यान से देखने पर पता चलता है कि पैर फिसलने की वजह से भी कई बार जान बच जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *