Hindi News LIVE

अग्रवाल सोशल क्लब के अध्यक्ष राजीव तायल का फूल माला पहनाकर किया स्वागत

Share News

खुर्जा, अग्रवाल सोशल क्लब के नवगत अध्यक्ष राजीव तायल का फूल माला पहनकर स्वागत किया गया तथा क्लब का संचालन संरक्षक पीयूष अग्रवाल ने किया।

अग्रवाल सोशल क्लब की एक आम सभा खुर्जा नगर की लक्ष्य कोचिंग संस्थान श्रीराम कंपलेक्स कॉलेज रोड पर देर शाम संपन्न हुई। जिसमें उपस्थित सभी अग्र बंधुओ ने अपने विचार और राय रखी। इस दौरान क्लब के द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की गई तथा आगामी होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। जुलाई लास्ट या अगस्त के प्रथम सप्ताह में मेडिकल कैंप का आयोजन। दंडोति परिक्रमा करने वालों का पुष्प वर्षावे जल वितरण का कार्यक्रम। नगर में निकलने वाली अन्य शोभा यात्राओं पर जल वितरण व पुष्प वर्षा कर स्वागत। तथा क्लब के सदस्य को स्विमिंग पूल पार्टी आदि देने पर विचार व्यक्त किए गए।


इस दौरान नवनियुक्त अध्यक्ष राजीव तायल ने क्लब के अग्र बंधुओ का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि मुझे अपार खुशी हो रही है कि मैं क्लब में अध्यक्ष पद पर मनोनीत हुआ हूं तथा क्लब हित में जो भी कार्य होंगे निष्पक्ष और निर्भीक रूप से किए जाएंगे,
अगर किसी भी अग्र बंधु को कोई भी दिक्कत या परेशानी है तो क्लब उसका परिवार अपनी बात रख सकता है। उनकी समस्याओं को तत्काल रूप से समाधान किया जाएगा।। इस दौरान उपस्तिथ लोगो में सचिन अग्रवाल, योगेश मोहन, भावुक बंसल, शिवम अग्रवाल, श्याम सुन्दर गर्ग, अमित अग्रवाल और गोपाल तायल आदि रहे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *