Crime News

अलीगढ़ : 6 साल की मासूम से रेप, चॉकलेट दिलाने के बहाने मामा ले गया

Share News
5 / 100

अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। रिश्ते के मामा ने 6 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया। बच्ची की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।

लोगों को देखकर आरोपी ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे पीट-पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने तत्काल आरोपी को हिरासत में लिया और परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

चॉकलेट दिलाने ले गया था आरोपी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोंडा क्षेत्र निवासी एक महिला का विवाह बन्नादेवी थाना क्षेत्र के एक इलाके में हुआ है। रविवार को उसका भाई उससे मिलने के लिए घर आया था। घर में महिला की देवरानी की 6 साल की मासूम बेटी भी खेल रही थी।

आरोपी युवक मासूम बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ लेकर गया। वह बच्ची को लोधा क्षेत्र की एक निर्माणाधीन कालोनी में लेकर गया और उसे निवस्त्र करके उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद बच्ची ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। बच्ची की चीखपुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

घटना के बाद बच्ची अस्पताल में भर्ती

घटना के बाद से मासूम बच्ची घबराई हुई है और अस्पताल में भर्ती है। वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

सीओ गभाना शुभेंदु सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया गया था। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच जारी है और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *