Crime News

अलीगढ़ : नाबालिग को लिफ्ट दी, फिर होटल में किया दुष्कर्म

Share News
8 / 100

अलीगढ़, रोरावर थाना क्षेत्र के एक इलाके में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पहले से ही परिचित युवक ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अपनी बाइक पर बैठाया और फिर ओयो होटल में लेकर गया। यहां आरोपी ने किशोरी से दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने किशोरी को धमकाया कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। घटना के बाद किशोरी काफी डर गई। परिवार के लोगों ने जब उसे सहमा हुआ देखा तो बातचीत की, जिसके बाद उसने सारी घटना परिजनों को बता दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

11वीं की छात्रा है पीड़ित किशोरी

देहलीगेट थाना क्षेत्र के एक इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी 11वीं की छात्रा है। वह 2 अप्रैल की रात को अपनी सहेली के साथ घर आ रही थी। इसी दौरान उसकी जानकारी का एक युवक रविंद्र उर्फ जानू उसे मिल गया और बाइक से घर लिफ्ट देने की बात कही। जिसके बाद किशोरी उसके साथ बाइक पर बैठ गई।

आरोपी अपने किसी परिचित से मिलने के बहाने एक ओयो होटल में लेकर गया, जहां आरोपी ने कमरे में ले जाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। फिर आरोपी ने किशोरी को जान से मारने की धमकी दी और फिर घर के बाहर गली में छोड़कर फरार हो गया। अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी की तलाश में दबिश जारी

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है और उसके बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं आरोपी युवक घटना के बाद से फरार है और पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन भी कर दिया गया है।

सीओ प्रथम अभय कुमार पांडेय ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आसपास के सीसीटीवी देखे जा रहे हैं, जिससे युवक के खिलाफ डिजिटल साक्ष्य जुटाए जा सके। टीमों का गठन कर दिया गया है, जल्दी ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *