Crime News

बरेली : 10 हजार की घूस के साथ चौकी-इंचार्ज अरेस्ट

Share News
10 / 100

बरेली में शीशगढ़ थाने के बंजरिया चौकी इंचार्ज को एंटी करप्शन की टीम ने 10 हजार की घूस के साथ अरेस्ट किया है। एंटी करप्शन ने चौकी इंचार्ज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

आज शाम 4 बजे एंटी करप्शन की टीम ने बंजरिया पुलिस चौकी से आरोपी चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह को पकड़कर अपने ऑफिस लेकर पहुंची थी। साथ ही मामले को लेकर पूछताछ की। एंटी करप्शन की टीम ने मौके से 10 हजार रुपए बरामद किए हैं।

केस से नाम हटवाने के बदले मांगे रुपए

एंटी करप्शन सीओ यशपाल सिंह ने बताया, शीशगढ़ के लालू नगला गांव निवासी हामिद अली ने एंटी करप्शन कार्यालय में शिकायत की थी। उसने बताया, मेरे भाई के खिलाफ गांव के कादिर अली ने मारपीट और जान से मारने की धमकी देने पर बंजरिया चौकी में शिकायती पत्र दिया गया था।

हामिद अली ने बताया, बंजरिया चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह ने शिकायती पत्र के निस्तारण के लिए 20 हजार रुपए की मांग की। चौकी इंचार्ज को पैसे न देने पर थाना शीशगढ़ में 12 जून को रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया। इस मुकदमे के निस्तारण के लिए चौकी इंचार्ज ने फिर 10 हजार रुपए मांगे। पैसे न देने पर पीड़ित को जेल भेजने की धमकी दी।

पहले भी निलंबित हो चुका है बंजरिया चौकी इंचार्ज

एंटी करप्शन ने दरोगा के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। एक साल पहले भी रेप के एक अन्य मामले में लापरवाही बरतने पर शीशगढ़ थाना प्रभारी और बंजरिया चौकी इंचार्ज समेत 3 पुलिसकर्मी निलंबित किए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *