Dailynews

BJP सांसद महेश शर्मा की हुई किरकिरी! गांव वालों ने जमकर किया विरोध, लगाए वापस जाओ के नारे

Share News
1 / 100

बीजेपी सांसद महेश शर्मा ग्रेटर नोएडा से सुनपेड़ा गांव पहुंचे थे.

यूपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया हेंडल एक्स पर बीजेपी सांसद का वीडियो शेयर किया है.

ग्रेटर नोएडा. बुलंदशहर में भाजपा सांसद महेश शर्मा कि किरकिरी हो गई. वो एक कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां ग्रामीणों ने उनका जमकर विरोध कर दिया. इतना ही नहीं बल्कि ग्रामीण उन्हें धक्का देते हुए दिखाई दिये. सांसद से नाराज ग्रामीण ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सांसद महेश शर्मा वापस जाओ-वापस जाओ के नारे लगाए गए.

बुलंदशहर में आगामी 25 जनवरी को पीएम मोदी की रैली होने वाली है. पूरा प्रशासन इसकी तैयारियों में लगा हुआ है. इसी क्रम में गांव वालों से संवाद करने के लिए उत्तर प्रदेश की गौतमबुध्दनगर सीट से बीजेपी सांसद महेश शर्मा ग्रेटर नोएडा से सुनपेड़ा गांव पहुंचे थे. इस दौरान गांव वालों ने उनका जमकर विरोध किया और उन्हें धक्का देते भी नजर आए. यूपी कांग्रेस ने इस घटना को वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है

सांसद महेश शर्मा के साथ उनके कार्यकर्ता भी मौजूद थे. महेश शर्मा जैसे ही गाड़ी से उतरे गांववालों ने उनका विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया. वीडियो में गुस्साए ग्रामीण सांसद को धक्का देते भी नजर आ रहे हैं. फिर उन्हें वापस जाने को कहते हुए दिखाई दिए. इस दौरान कई लोग मंच से भारतीय जनता पार्टी मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे थे. यूपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया हेंडल एक्स पर बीजेपी सांसद का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है. कांग्रेस ने लिखा कि ग्रेटर नोएडा में भाजपा सांसद डॉ. महेश शर्मा को गांववालों ने धक्के दे कर गांव से बाहर निकाल दिया. नाराज जनता ने मंच से माइक लगाकर घोषणा की, महेश शर्मा… वापस जाओ! अब दिन दूर नहीं! जब सारे भाजपा सांसदों के साथ जनता यही सुलूक करेगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *