Crime News

हापुड़ में सिपाही ने गोली मारकर किया सुसाइड

Share News
4 / 100

हापुड़ में यूपी पुलिस के एक सिपाही ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहां मुजफ्फनगर में तैनात था और अपने घर आया था। परिवार के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंचे। आनन फानन में सिपाही को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वारदात थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव चितौली की है।

जानकारी के अनुसार, चितौली निवासी जॉनी बाना (28) पुत्र स्व. नरेश पाल मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन में सिपाही के पद पर तैनात था। वह बीते दिन अपने घर पर आया हुआ था। देर रात सभी खाना खाने के बाद सो गए। जॉनी भी अपने कमरे में सोने चला गया।

रात करीब 1 बजे उसने अपने घर के कमरे में 32 बोर की देसी पिस्टल से दाहिनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली लगने की सूचना पर परिवार मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। सिपाही को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

सुसाइड की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। इस दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल में जुटी है। बताया जाता है कि जॉनी अपने परिवार में 4 भाइयों में दूसरे नंबर पर था। उसकी शादी 2017 में हुई थी। एक 5 साल का बेटा है।

थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि देर रात सिपाही के आत्महत्या की सूचना मिली थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है। अभी सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *