Live News

DM के आदेश पर हुई कार्रवाई : सुल्तानपुर में गैंगरेप के 3 आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई

Share News
5 / 100

सुल्तानपुर गोसाईगंज पुलिस ने लगभग साढ़े चार माह पूर्व गैंगरेप के जिन तीन आरोपियों को जेल भेजा था। अब उन पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। आरोपियों में एक पीड़िता का चचेरा भाई भी शामिल है। सभी आरोपी जेल में बंद हैं उन्हें जमानत नहीं मिल सकी है।

गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर दी थी कि 9 अगस्त 2023 को उसकी 20 वर्षीय पुत्री धान की निराई कर घर वापस आ रही थी। महिला का आरोप था कि इसी बीच प्रिंस उसकी लड़की को जबरदस्ती झाड़ियों के पीछे लेकर गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ मौजूद उसके दो साथियों में से एक ने दुष्कर्म करने का वीडियो बनाया। दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद युवती के परिजनों को मामले की जानकारी हुई थी।

डीएम के आदेश पर हुई गैंगेस्टर की कार्रवाई

युवती की मां की तहरीर पर गोसाईंगंज पुलिस ने गोसाईगंज थाना क्षेत्र निवासी प्रिंस के खिलाफ दुष्कर्म व विनोद वर्मा व युवती के चचेरे भाई चन्द्रदेव के खिलाफ जान से मारने की धमकी व आईटी एक्ट की धारा में केस दर्ज किया था। कोर्ट में पीड़िता का कलम बंद बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने गैंगरेप से संबंधित धारा की बढ़ोतरी की थी। पुलिस ने 21 अगस्त 2023 को गैंगरेप के आरोपित प्रिंस, विनोद वर्मा, चचेरे भाई चन्द्रदेव को गिरफ्तार कर जेल भेज था। सोमवार को डीएम के अनुमोदन के बाद थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने तीनों आरोपितों के ऊपर गैंगस्टर एक्ट की धारा में केस दर्ज करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *