Crime News

फिरोजाबाद : भागवत कथा के भंडारे में मारपीट-आगजनी, दबंगों ने जमकर मचाया तांडव

Share News
4 / 100

फिरोजाबाद में दबंगों ने भागवत कथा के भंडारे में जमकर हंगामा मचाया। लाठी-डंडों से मारपीट के साथ ही महिलाओं के साथ भी मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए। दबंगों ने पूर्व प्रधान की झोंपड़ी में आग लगा दी। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। मामला थाना एका क्षेत्र का है।

नगला दयाराम निवासी मुन्नालाल पुत्र अमर सिंह और महाराजपुर थाना एका के वर्तमान ग्राम प्रधान मनोज के बीच चुनावी रंजिश के साथ ही सरकारी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मुन्नालाल ने बताया कि उन्होंने गांव में भागवत कथा कराई थी। शाम को भागवत समापन पर उसका भंडारा चल रहा था। उसी समय मनोज प्रधान अपने साथियों को साथ लेकर गांव में आ गया। लाठी-डंडों से गांव के सत्यवीर सिंह, चंद्रपाल, प्रमोद कुमार को जमकर मारा पीटा।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
उसके बाद मुन्नालाल की झोंपड़ी में आग लगा दी। महिलाओं के साथ भी मारपीट करते हुए उनके कपड़े तक फाड़ दिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और आरोपियों के विरुद्ध मारपीट समेत बलवा की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

इन लोगों के खिलाफ FIR
एसपी ग्रामीण कुंवर रणविजय सिंह ने बताया कि मुन्नालाल की तहरीर पर मनोज प्रधान महाराजपुर, रवीश, अरविंद, छोटे, रवी, गुलनि, अंकित, कुलदीप, विजय, सचिन, राहुल, लंजनि, विजय, संगम उर्फ शिवा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *