Live News

बुलंदशहर : अनूपशहर के युवक ने क्रिकेट-एप से जीते 2 करोड़ रुपए

Share News
5 / 100

बुलंदशहर, अनूपशहर के गांव तेलियानंगला के रहने वाले ज्ञानेंद्र उर्फ मोंटू चौधरी. जो कि फिलहाल खेती- क्यारी में अपने पिताजी का हाथ बटांते हैं।

मोंटू चौधरी ने बताया कि उनके द्वारा चुनी गई आईपीएल टीम देशभर में नंबर वन रही और उन्‍होंने 2 करोड़ बतौर पुरस्‍कार जीता।

ऑनलाइन क्रिकेट गेम एप पर टीम बनाकर करोड़पति बनने वाले मोंटू के घर में खुशियों का ठिकाना नही है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि उन्‍होंने इतनी बड़ी राशि जीती है। जिसके बारे में उन्‍होंने सपने में भी नहीं सोचा था।

मोंटू ने बताया कि उन्होंने करीब एक हफ्ते पहले यूट्यूब व फेसबुक पर ऑनलाइन क्रिकेट गेम द्वारा करोड़पति बनने का ऐड देखा था जिसके बाद उनके मन में ऑनलाइन क्रिकेट गेम खेलने की इच्छा जागी। उन्होंने करीब एक हफ्ते में सात टीम बनाई। विगत बुधवार को उन्‍होंने पंजाब किंग्स और राजस्थान के बीच खेले गए मैच से पहले आईपीएल की एक टीम बनाई थी।

उन्‍होंने इस टीम में स़ैंम करन को कैप्टन और रियान पराग को उप कप्‍तान बनाया था। इस मैच में रियान पराग ने बेहतरीन पारी खेली थी। मैच खत्‍म होने के बाद मोंटू द्वारा बनाई गई टीम को सबसे ज्‍यादा अंक मिला और उनकी आईपीएल टीम नंबर एक रही. इसके बाद मोंटू को 2 करोड़ रुपये जीतने का मैसेज मिला। इससे उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके बाद टैक्स काटने के बाद उनके खाते में 1 करोड़ 40 लाख रुपया आ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *