Crime News

 दूल्हे पर प्रेमिका ने फेंका तेजाब, प्रेमी की शादी से नाराज थी

Share News
4 / 100

बलिया, दूल्हे पर उसी की प्रेमिका ने तेजाब फेंक दिया। युवती उसकी शादी से नाराज थी। किसी को शक न हो, इसलिए सज धजकर बारात निकासी में पहुंची। मौका मिलते ही दूल्हे के पास पहुंच गई। कमर से बोतल निकाली और उसके चेहरे पर फेंक दिया।

गनीमत रही कि तेजाब दूल्हे के चेहरे पर नहीं पड़ा, लेकिन उसका हाथ झुलस गया। उसके पास खड़ीं 3 महिलाएं भी झुलस गईं। वारदात के बाद युवती भागने लगी। मगर बारातियों ने उसे पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया।

दूल्हे और महिलाओं को अस्पताल ले जाया गया। प्राइमरी इलाज के बाद डॉक्टरों से आग्रह कर दूल्हे को अस्पताल से डिस्चार्ज कराया गया। यह घटना मंगलवार की है। इस वारदात की वजह से बारात 10.30 बजे मऊ के लिए रवाना हुई। घटना बांसडीह थाना के डुमरी गांव की है।

2 साल से था अफेयर
गांव के लोगों ने बताया- 2 साल से दूल्हे राकेश बिंद का लक्ष्मीना से अफेयर चल रहा था। दोनों एक ही गांव के हैं। घरों के बीच की दूरी भी सिर्फ 150 मीटर है, इसलिए घरवाले रिश्ते के लिए राजी नहीं थे। दोनों शादी के लिए अड़े थे। मसले को सुलझाने के लिए कई बार पंचायत भी बुलाई गई।

पंचायत ने राकेश पर दबाव बनाया। राकेश के घरवालों ने उसे सूरत भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, मामला शांत हुआ, तो राकेश के घरवालों ने उसकी शादी मऊ में तय कर दी। 7-8 दिन पहले राकेश सूरत से घर आया और शादी की तैयारियों में लग गया।

पीछे हटकर दूल्हे ने चेहरा बचाया, तेजाब हाथ पर गिरा
प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका बदला लेने का प्लान बनाने लगी। मंगलवार 23 अप्रैल को राकेश की बारात निकल रही थी। इसी दौरान लड़की भी सज-धज कर बारात में पहुंच गई। उसने कमर में तेजाब की बोतल छिपा रखी थी। दूल्हे की लावा परछाई की रस्म शुरू हुई। बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे।

युवती चुपचाप दूल्हे के करीब पहुंच गई। कमर से बोतल निकाली। यह देखकर बाराती चिल्लाने लगे। उसे रोकने की कोशिश की। मगर युवती ने दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया। ऐनवक्त पर दूल्हा पीछे हट गया। इससे तेजाब उसके चेहरे के बजाए हाथ पर गिरा। दूल्हे के पास खड़ीं 3 महिलाओं पर भी तेजाब गिरा। इससे तीनों बुरी तरह झुलस गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *