News

बाराबंकी में तेज रफ्तार स्कूल बस पलटी, 4 बच्चों की दर्दनाक मौत, कई बच्चे घायल

Share News
5 / 100

बाराबंकी. उत्तरप्रदेश के बाराबंकी से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सड़क दुर्घटना हुई है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सलारपुर में एक तेज रफ्तार स्कूली बस पलट गयी है. इस घटना में चार बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी है. वहीं हादसे में करीब 25 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के चलते हादसा हुआ है.

जानकारी के अनुसार विकासखंड सूरतगंज के कंपोजिट विद्यालय हरक्का के बच्चे शैक्षणिक भ्रमण और पिकनिक मनाने लखनऊ गए थे. लखनऊ चिड़ियाघर से वापस आते समय यह बड़ा हादसा हुआ है. घटना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गयी है. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मौके पर राहत-बचाव कार्य शुरू कराया है. घटना के बाद सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

बताया जा रहा है कि आज शाम में विकासखंड सूरतगंज के कंपोजिट विद्यालय हरक्का के बच्चों को लेकर जा रही एक बस देवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सलारपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस घटना में 4 बच्चों की मौत हो गयी है वहीं कई बच्चे घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया.

वहीं बाराबंकी सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने अधिकारियों को मौके पर पहुचकर राहत कार्य मे तेजी लाने के निर्देश दिया है. उन्होंने घायल बच्चों के समुचित उपचार के भी निर्देश दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *