Crime News

कानपुर : कार-डंपर की टक्कर, ससुर-बहू समेत 3 की मौत

Share News
5 / 100

कानपुर में शनिवार को कार और डंपर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में ससुर-बहू और कार चालक समेत तीन की मौके पर मौत हो गई। जबकि बेटा और नाती घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को बिधनू सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से वाहनों को किनारे करवाकर हाईवे पर यातायात बहाल किया। घटना बिधनू थाना क्षेत्र के माधवबाग के पास की है।

फतेहपुर के जहानाबाद निवासी हाफिस ने बताया की उनके पिता हबीब की तबीयत खराब थी। उनको दिखाने के लिए कानपुर जाना था, इसलिए कार बुक की थी। शनिवार दोपहर घर से कार में उनकी पत्नी हुसनारा (45), बेटा अमन (18) के साथ पिता हबीब को दिखाने कानपुर जा रहे थे। कार कानपुर-सागर हाईवे पर बिधनू थाना क्षेत्र के माधवबाग के पास पहुंची। तभी सामने से आ रहे डंपर से आमने सामने भिड़ंत हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखचे उड़ गए। हादसे में कार चालक पंकज समेत कार में सवार उनकी पत्नी हुसनारा, पिता हबीब की मौके पर ही मौत हो गई। पिता-पुत्र घायल हो गए हैं। राहगीरों ने फोनकर घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची बिधनू पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को बिधनू सीएचसी पहुंचाया।

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पिता हाफिस और बेटे अमन को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। जहां दोनो का उपचार जारी है। बिधनू थाना प्रभारी प्रेमचंद्र ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी। घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। परिजनों को घटना की सूचना देने के साथ तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

कार और डंपर की आमने-सामने भिड़ंत के बाद कानपुर सागर हाईवे पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बिधनू पुलिस ने पीएनसी की क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे करवाकर हाईवे पर यातायात बहाल कराया है। घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि क्रेन की मदद से कानपुर सागर हाईवे से वाहनों को किनारे करवाकर यातायात बहाल कराया गया है। इस दौरान लगभग एक घंटे यातायात बाधित रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *