Dailynews

LIVE: कल दक्षिण दिल्ली में… बेल मिलते ही लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर केजरीवाल का बड़ा ऐलान

Share News
4 / 100

 दिल्‍ली. चीफ मिनिस्‍टर अरविंद केजरीवाल कुछ ही देर में तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद ट्रायल कोर्ट से उनकी अंतरिम जमानत के कागजात तैयार होकर तिहाड़ जेल पहुंचे. जिसके बाद शाम करीब 7 बजे मुख्‍यमंत्री की तिहाड़ जेल से रिहाई हो गई. उधर, सीएम की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल भी पति को लेने के लिए तिहाड़ जेल में थी. बड़ी संख्‍या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जेल के बाहर जुटे. आम आदमी पार्टी के मंत्री, विधायक, सांसद, पार्षद भी तिहाड़ जेल के बाहर नजर आए.

आम आदमी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता गोपाल राय ने सभी कार्यकर्ताओं को तिहाड़ जेल के बाहर एकत्रित होने के लिए निर्देश दिया है. जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाक़ात के बाद सुनीता केजरीवाल वापस सीएम आवास पहुंच गई थी लेकिन आज ही उनकी रिहाई की खबर सामने आने के बाद वो पति को लेने फिर तिहाड़ जेल के लिए निकल गई हैं.

-अरविंद केजरीवाल अपने घर पहुंच गए हैं. बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ताओं, विधायकों व मंत्रियों ने उनका स्‍वागत किया.

-सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर विधायक संजीव झा, हाजी यूनुस, अब्दुल रहमान एस के बग्गा पहुंच गए हैं.

-अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जज का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिनकी वजह से आज मैं आप सभी के बीच में हूं. लोगों से निवेदन है हमें सबको मिलकर देश को तानाशाही से बचाना है.

-अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कल वो सुबह 11 बजे हनुमान जी के मंदिर जाएंगे, जिसके बाद एक बजे प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे.

-तिहाड़ जेल से बाहर निकलने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे. वो उन्‍हें संबोधित कर रहे हैं.

-अरविन्द केजरीवाल के स्वागत के लिए CM आवास के मुख्य द्वार फूल बिछाये जा रहे हैं.

-अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. कई गाड़ियों में उनका काफिला जेल से बाहर निकला. वो सीधे सिविल लाइन स्थित सीएम आवास जा रहे हैं.

-तिहाड़ जेल के गेट नंबर;4 से बाहर आएंगे अरविंद केजरीवाल.

-पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी पहुंचे तिहाड़ जेल.

-दिल्ली के सीएम अरविंद को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी ने रिलीज किया नया सांग, जिसके बोल हैं ‘बंदे में है दम’.

-मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइन स्थित आवास पर स्वागत की तैयारियां शुरू. सीएम आवास को फूलों से सजाया जा रहा है. तिहाड़ जेल से सीधे सीएम आवास पहुंचेंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल.

-पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली पहुंचे. एयरपोर्ट से सीधे तिहाड़ जेल के लिए हुए रवाना. कुछ ही देर में भगवंत मान भी पहुंचेंगे तिहाड़ जेल. अरविंद केजरीवाल के साथ ही जाएंगे उनके आवास.

-दिल्‍ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज भी पहुंचे तिहाड़ जेल के बाहर. जेल के बाहर मिठाई बांटी जा रही हैं.

-सीएम अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने से पहले दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी भी तिहाड़ पहुंच गई हैं.

– आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक दुर्गेश पाठक तिहाड़ जेल के बाहर अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *