Crime News

ग्रेटर नोएडा में 20 मंजिला अपार्टमेंट में भीषण आग:गौर सिटी के 2 फ्लैट जलकर राख

Share News
5 / 100

ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन की गौर सिटी में 20 मंजिल के अपार्टमेंट में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई। आग टॉवर की दूसरी और तीसरी मंजिल के फ्लैट में लगी। इसके बाद धुएं ने पूरे टॉवर को अपनी जद में ले लिया। टॉवर में कई लोग अंदर फंस गए थे। फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। लोगों का बाहर निकाला गया। फायर बिग्रेड की टीम ने करीब तीन घंटे में आग पर काबू पाया।

जानकारी के मुताबिक, दूसरी मंजिल के एक फ्लैट में रहने वाले अजय सिंह फ्लैट को बंद करके कहीं गए हुए थे। उन्हीं के बंद फ्लैट में आग लगी। इसके बाद आग तीसरी मंजिल तक पहुंच गई। दो फ्लैट पूरी तरह जल गए। सूचना पर दमकल के तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। बाकी, आसपास से फायर टेंडर को बुलाया गया। सोसायटी में धुएं के कारण अफरातफरी मची रही। कई अन्य फ्लैट्स में भी धुआं फैल गया। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

जिला दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि 9:45 पर आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद दमकल की तीन गाड़ियों को गौर सिटी के लिए रवाना किया गया। यहां आकर देखा तो पता चला की सेकेंड फ्लोर पर आग लगी हुई थी। हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। आग की लपटे ऊपरी फ्लोर पर भी पहुंच गई और उनकी बालकनी को चपेट में ले लिया। फ्लैट में रखा सामान जलकर राख हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *