Hindi News LIVE

PM Modi Road Show: पटना में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो, CM नीतीश भी मौजूद

Share News
4 / 100

पटना. बिहार की राजधानी पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबसे पहला रोड शो शुरू हो गया है. वहीं इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को शाम करीब 6:30 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से पटना के भट्टाचार्य रोड पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो की शुरुआत पटना के भट्टाचार्य रोड से शुरू हुआ. करीब 2.5 किलोमीटर के इस रोड शो को देखने के लिए पटना की सड़कों पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने रथ से हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. यही नहीं रोड शो के दौरान पीएम मोदी ने रथ को खासतौर पर बीच-बीच में रुकवाकर लोगों को धन्यवाद दिया.

पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनके साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा भी मौजूद थे. पटना के लोग इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बनने के लिए अलग-अलग इलाकों में जुटे रहे. पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान पटना की सड़कों पर अद्भुत नजारा दिखा. पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए जगह झांकी, पुष्पवर्षा, आरती, होर्डिंग का इंतजाम किया गया था. वहीं पटना के लोग पीएम नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए घरों के छत पर मौजूद रहे और हाल हिलाकर पीएम मोदी का अभिवादन किया

पीएम मोदी के रोड शो के लिए खास तौर पर तैयार किए गए रथ में उनके साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी व विजय सिन्हा भी मौजूद थे. वहीं रथ पर पीएम मोदी के साथ पटना साहिब उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद भी थे. इस दौरान सड़क किनारे मौजूद लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत में अपनी मोबाइल की टॉर्च लाइट भी जला दी. सड़क पर मौजूद लोग पीएम नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए काफी उत्साहित दिखे. बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार पटना में रोड शो कर इतिहास रच दिया है. इससे पहले कभी किसी प्रधानमंत्री ने पटना में रोड शो नहीं किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *