Dailynews

दिल्ली : 2 बड़े अस्पतालों को उड़ाने की धमकी!, फिर आया धमकी भरा E-Mail

Share News
5 / 100

दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में फिर बम धमाके से दहलाने वाला ईमेल आया है. इस बार दो बड़े सरकारी अस्पताल को उड़ाने की धमकी मिली. धमकी मिलने के बाद से पुलिस हरकत में आ गई है. सर्च अभियान तेज कर दी गई है. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक बुराड़ी के एक सरकारी अस्पताल और संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल मंगोलपुरी को धमकी मिली है.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि बुराड़ी और सजंय गांधी अस्पताल में धमकी वाला ईमेल आया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. दिल्ली पुलिस ने फायर विभाग को भी इस मामले में सूचना जारी की गई है. खबर मिलते ही मौके पर अस्पतालों में पुलिस के अलावा दमकल विभाग, बम और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच चुकी है. सभी जगहों की तलाशी जारी है.

संदिग्ध सामान नहीं मिला
पुलिस ने बताया कि यह उसी तरह साजिश वाली ईमेल लग रही है, जैसा कि हाल ही में दिल्ली के स्कूलों को ईमेल आई थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अभी तक कुछ भी संदिग्ध सामान नहीं मिला है. पुलिस ने बताया कि बुराड़ी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई थी, लेकिन बम स्क्वायड टीम को अभी तक संदिग्ध नहीं मिला है.

दोपहर के 3-4 बजे मिली धमकी
पुलिस को बुराड़ी अस्पताल से दोपहर के करीब 3:17 मिनट पर पहला फोन आया था, जिसमें बम से उड़ाने वाले ईमेल जानकारी दी गई. वहीं, दिल्ली पुलिस को दूसरा कॉल 4 बजकर 26 मिनट पर आया था, इसमें संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल को बम से उड़ाने वाले धमकी भरे ईमेल की जानकारी दी गई.

ऐसी ही एक घटना गुजरात के अहमदाबाद में भी देखने को मिली थी, जहां 6 मई को 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला ईमेल मिला, लेकिन पुलिस ने सभी विद्यालयों की तलाशी के बाद इसे फर्जी करार दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *