Dailynews

शिवसेना नेता के बेटे ने BMW से रौंदा, पुल‍िस ने दबोचा

Share News
12 / 100

मुंबई: मुंबई के वर्ली में आज सुबह एक तेज रफ्तार BMW ने दोपहिया वाहन पर सवार एक कपल को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई,. सुबह 5:30 बजे, वर्ली के कोलीवाड़ा इलाके से यह कपल मछली पकड़ने के लिए ससून डॉक गया था. जब वे अपनी पकड़ी हुई मछलियां लेकर घर लौट रहे थे, तो उनके दोपहिया वाहन को पीछे से एक तेज रफ्तार BMW ने टक्कर मार दी.

टक्कर बहुत जोरदार थी, जिससे उनकी बाइक पलट गई और पति-पत्नी दोनों कार के बोनट पर गिर गए. खुद को बचाने की बेताबी में पति बोनट से कूदने में कामयाब रहा. हालांकि, उसकी पत्नी इतनी भाग्यशाली नहीं थी. अफरातफरी के बीच चार पहिया वाहन का चालक घायल महिला को छोड़कर मौके से भाग गया. घायल महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि पति का फिलहाल इलाज चल रहा है और हिट एंड रन मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

वर्ली पुलिस ने कार मालिक राजेश शाह को हिरासत में लिया है, जो पालघर में शिवसेना (शिंदे) के स्थानीय नेता हैं. पुलिस ने फरार ड्राइवर और शाह के बेटे मिहिर शाह को हिरासत में लिया है, जिनके दुर्घटना के समय कार में होने का संदेह है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि पता लगाया जा सके कि दुर्घटना के समय गाड़ी कौन चला रहा था.

शिवसेना (यूबीटी) नेता और विधायक आदित्य ठाकरे वर्ली पुलिस स्टेशन पहुंचे और कहा कि वह इस घटना को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहते. ठाकरे ने कहा, “मैं इसे राजनीतिक नहीं बनाना चाहता. ड्राइवर चाहे कोई भी हो, उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए.” उन्होंने कहा, “चाहे आरोपी ‘गद्दार’ गिरोह का हो, हम इसे राजनीतिक नहीं बनाना चाहते.” सीसीटीवी फुटेज से जानकारी सामने आने पर जोर देते हुए ठाकरे ने मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने मामले में सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस पार्टी से संबंधित है. आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *